तेलंगाना : गर्भवती हुई नाबालिग दुराचार पीड़िता तो पंचायत ने 2.5 में कराया समझौता

minor girl rape
तेलंगाना : गर्भवती हुई नाबालिग दुराचार पीड़िता तो पंचायत ने 2.5 में कराया समझौता

नई दिल्ली। तेलंगाना के एक गांव में पंचायत ने एक नाबालिग लड़की की इज्जत की कीमत लगा दी। हुआ यूं कि पीड़िता अपने माता—पिता के साथ खेतों में काम करने गई एक नाबालिग लड़की से खेत मालिक ने दुराचा.र किया। मामला तब खुला जब पीड़िता गर्भवती हो गई। तब आरोपी पक्ष ने गांव के गांव के कुछ बुजुर्गों को बुलाकर पंचायत बुलाई। जिसमें पंचों ने आरोपी पर ढाई लाख रूपए का जुर्माना लगाकर मामला रफा—दफा करा दिया।

वही बाद में पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो उसने गांव के चार बुजुर्गों को हिरासत में ले लिया। साथ ही आरोपी के खिलाफ धारा 376 व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर ​दी है।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग का रेप करता रहा भाई, बहन ने बनाया पूरा वीडियो }

पुलिस के मुताबिक घटना तेलंगाना के महबूबनगर जिले के नारायणपेट की है। यहां रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी कपास के खेतों में अपने माता पिता के साथ काम करती थी तभी खेत का मालिक वेंकटैया ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। कई बार ऐसा होने पर लड़की गर्भवती हो गई। लड़की के गर्भवती होने पर उसके घरवालों शक हुआ तो उन्होंने उसे अस्पताल ले जाकर जांच करवाई, जहां गर्भवती होने की पुष्टि होने पर मामले ने तूल पकड़ा।

इसके बाद पीड़िता के पिता ने खेत मालिक से इस बारे में अपना विरोध जताया। तभी खेत मालिक ने गांव के कुछ बुजुर्गों को बुलाकर मामले में समझौता कराने का प्रयास किया। बुजुर्गों ने ढाई लाख रुपए देकर आरोपी को छोड़ने आदेश दे दिया। पुलिस ने अब आरोपी बुजुर्गों को भी मामले में गिरफ्तार किया।

नई दिल्ली। तेलंगाना के एक गांव में पंचायत ने एक नाबालिग लड़की की इज्जत की कीमत लगा दी। हुआ यूं कि पीड़िता अपने माता—पिता के साथ खेतों में काम करने गई एक नाबालिग लड़की से खेत मालिक ने दुराचा.र किया। मामला तब खुला जब पीड़िता गर्भवती हो गई। तब आरोपी पक्ष ने गांव के गांव के कुछ बुजुर्गों को बुलाकर पंचायत बुलाई। जिसमें पंचों ने आरोपी पर ढाई लाख रूपए का जुर्माना लगाकर मामला रफा—दफा करा दिया। वही बाद में…
Loading...