लड़की का था कई लड़कों से सम्बन्ध, मां ने ऐतराज किया तो हत्या कर दी

girl killed mother
लड़की का था कई लड़कों से सम्बन्ध, मां ने ऐतराज किया तो हत्या कर दी

नई दिल्ली। हैदराबाद में एक लड़की ने सिर्फ इसलिए अपनी मां की हत्या कर दी क्योंकि उसकी मां को पता चल गया था कि लड़की का कई लड़कों के साथ अफेयर चल रहा है। लड़की की मां ने इस बात को लेकर बेटी को टोंका तो उसे ये अच्छा न लगा और फिर मौका पाकर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया। यही नही मां का शव कई दिनो तक घर में पड़ा रहा इस दौरान उसने अपने प्रेमी से शारीरिक सम्बन्ध भी बनाये।

Girl Had Relationship With Many Boys Mother Objected Then Girl Killed Mother :

बताया गया कि म्रतका रंजिता के पति श्रीनिवास रेड्डी ट्रक चालक हैं और कई दिनो बाद ही घर लौटते हैं, बीते 24 अक्‍टूबर को जब वह द्वारका कॉलोनी के अपने घर लौटे तो देखा कि घर में ताला बन्द था। उन्होने पत्नी को फोन किया तो फोन बन्द था। जब उन्होने बेटी कीर्ति को फोन किया तो उसने कहा कि वह विशाखापट्टनम घूमने गई है। पिता ने जब उसे बताया कि मां घर से गायब है तो 26 अक्टूबर को कीर्ति घर लौट आयी। शनिवार को पहले थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवायी गयी।

पुलिस का कहना है कि जब घर वालों से पूछताछ की गयी तो लड़की ने पिता पर मां से झगड़ने का आरोप लगा दिया। यही नही कीर्ति के पिता ने पूछताछ के दौरान कीर्ति के टूर जाने को लेकर शक जताया। इसी बीच कीर्ति के दोस्त बाल रेडडी के पिता को रंजिता के गायब होने की जानकारी हुई तो वह भी कीर्ति के पिता से मिलने आ गये। उन्होने जैसे ही बताया कि कीर्ति कई दिनो से उनके यहां थी तो कीर्ति के पिता के होश उड़ गये।

कीर्ति के पिता ने तुरन्त इसकी जानकारी हयातनगर पुलिस को दे दी। पुलिस ने कीर्ति को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। कीर्ति के साथ इस घटना में उसका साथी शशि भी शामिल था। फिल्हाल पुलिस ने बाल रेडडी को भी हिरासत में लिया है। कीर्ति ने यह भी बताया कि लड़को के साथ अफेयर को लेकर मां ने बीते 19 अक्टूबर को उसे डांटा था। इसी बात को लेकर कीर्ति ने शशि के साथ मिलकर साड़ी से मां का गला घोंट दिया।

पुलिस का कहना है कि हत्या 19 अक्टूबर को गयी, 22 अक्टूबर तक मां का शव घर में पड़ा रहा और इस दौरान शशि और कीर्ति घर पर ही मौजूद रहे साथ ही दोनो ने शारीरिक सम्बनध भी बनाये। जब शव से बदबू आने लगी तो शव को एक रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। इसके बाद कीर्ति ने अपने दोस्त बाल रेडडी के पिता को रंजिता बनकर फोन कि वो और उनके पति बाहर जा रहे हैं इसलिए उनके आने तक बेटी को घर पर रखें। रंजिता के शव की जानकारी पुलिस को जीआरपी ने दी थी। जीआरपी ने ही महिला को संदिग्ध मौत मानकर अन्तिम संस्कार भी कर दिया था।

नई दिल्ली। हैदराबाद में एक लड़की ने सिर्फ इसलिए अपनी मां की हत्या कर दी क्योंकि उसकी मां को पता चल गया था कि लड़की का कई लड़कों के साथ अफेयर चल रहा है। लड़की की मां ने इस बात को लेकर बेटी को टोंका तो उसे ये अच्छा न लगा और फिर मौका पाकर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया। यही नही मां का शव कई दिनो तक घर में पड़ा रहा इस दौरान उसने अपने प्रेमी से शारीरिक सम्बन्ध भी बनाये। बताया गया कि म्रतका रंजिता के पति श्रीनिवास रेड्डी ट्रक चालक हैं और कई दिनो बाद ही घर लौटते हैं, बीते 24 अक्‍टूबर को जब वह द्वारका कॉलोनी के अपने घर लौटे तो देखा कि घर में ताला बन्द था। उन्होने पत्नी को फोन किया तो फोन बन्द था। जब उन्होने बेटी कीर्ति को फोन किया तो उसने कहा कि वह विशाखापट्टनम घूमने गई है। पिता ने जब उसे बताया कि मां घर से गायब है तो 26 अक्टूबर को कीर्ति घर लौट आयी। शनिवार को पहले थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवायी गयी। पुलिस का कहना है कि जब घर वालों से पूछताछ की गयी तो लड़की ने पिता पर मां से झगड़ने का आरोप लगा दिया। यही नही कीर्ति के पिता ने पूछताछ के दौरान कीर्ति के टूर जाने को लेकर शक जताया। इसी बीच कीर्ति के दोस्त बाल रेडडी के पिता को रंजिता के गायब होने की जानकारी हुई तो वह भी कीर्ति के पिता से मिलने आ गये। उन्होने जैसे ही बताया कि कीर्ति कई दिनो से उनके यहां थी तो कीर्ति के पिता के होश उड़ गये। कीर्ति के पिता ने तुरन्त इसकी जानकारी हयातनगर पुलिस को दे दी। पुलिस ने कीर्ति को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। कीर्ति के साथ इस घटना में उसका साथी शशि भी शामिल था। फिल्हाल पुलिस ने बाल रेडडी को भी हिरासत में लिया है। कीर्ति ने यह भी बताया कि लड़को के साथ अफेयर को लेकर मां ने बीते 19 अक्टूबर को उसे डांटा था। इसी बात को लेकर कीर्ति ने शशि के साथ मिलकर साड़ी से मां का गला घोंट दिया। पुलिस का कहना है कि हत्या 19 अक्टूबर को गयी, 22 अक्टूबर तक मां का शव घर में पड़ा रहा और इस दौरान शशि और कीर्ति घर पर ही मौजूद रहे साथ ही दोनो ने शारीरिक सम्बनध भी बनाये। जब शव से बदबू आने लगी तो शव को एक रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। इसके बाद कीर्ति ने अपने दोस्त बाल रेडडी के पिता को रंजिता बनकर फोन कि वो और उनके पति बाहर जा रहे हैं इसलिए उनके आने तक बेटी को घर पर रखें। रंजिता के शव की जानकारी पुलिस को जीआरपी ने दी थी। जीआरपी ने ही महिला को संदिग्ध मौत मानकर अन्तिम संस्कार भी कर दिया था।