बिजनौर : प्रेमी को हवालात में डाला तो प्रेमिका ने थाने में ही लगा ली फांसी

बिजनौर। बिजनौर के नजीबाबाद पुलिस ने सोमवार को घर से भागे प्रेमी युगल को पकड़ लिया और फिर प्रेमी को हवालात में बंद कर लिया। इसके बाद महिला कांस्टेबल ने युवती को एक कमरे में बंद कर दिया और बाहर से ताला बंद करके वहां से चल गई। अगले दिन सुबह वहां पहुंची तो देखा कि युवती का शव फंदे से लटका था। ये देखते ही थाने मे हड़कंप मच गया। तभी थाने पहुंचे युवती के परिजनों ने हंगामा शुरु कर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को नीचे उतारा और अब मामले को मैनेज करने में लगी हुई हैं

Girl Hanged In Najibabad Kotwali Of Bijnaour :

बता दें कि उत्तरखंड के देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले जावेद (22) का मोहल्ले में रहने वाली सोनी से प्रेमप्रसंग ​था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन धर्म आंड़े आ गया। कोई रास्ता न मिलता देख सोमवार को दोनों घर से फरार हो गए। इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन लोगों ने पुलिस को जानकारी दी।

बता दें कि बाद में पुलिस ने देहरादून पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने दोनों के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो उनकी लोकेशन बिजनौर के नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर मिली। पुलिस ने नजीबाबाद जीआरपी को फोन करके पूरी घटना की जानकारी दी। जीआरपी सक्रिय हुई और दोनों प्रेमियों को रेलवे स्टेशन से ही पकड़कर नजीबाबाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों प्रेमियों को हिरासत में लेकर प्रेमी को तो हवालात में डाल दिया, लेकिन प्रेमिका को थाने में ही रहने वाली एक महिला कांस्टेबल के कमरे में रहने को कह दिया।

बता दें कि महिला कांस्टेबल ने युवती को कमरे में बंद कर दिया और बाहर से ताला लगा कर चली गई। मंगलवार सुबह जब महिला कांस्टेबल कमरे में गई तो वहां युवती छत के कुंडे में दुपट्टे के सहारे लड़की मिली। यह देख उसके होश उड़ गए। तब उसने घटना की जानकारी अधिकारियों को दी।

बिजनौर। बिजनौर के नजीबाबाद पुलिस ने सोमवार को घर से भागे प्रेमी युगल को पकड़ लिया और फिर प्रेमी को हवालात में बंद कर लिया। इसके बाद महिला कांस्टेबल ने युवती को एक कमरे में बंद कर दिया और बाहर से ताला बंद करके वहां से चल गई। अगले दिन सुबह वहां पहुंची तो देखा कि युवती का शव फंदे से लटका था। ये देखते ही थाने मे हड़कंप मच गया। तभी थाने पहुंचे युवती के परिजनों ने हंगामा शुरु कर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को नीचे उतारा और अब मामले को मैनेज करने में लगी हुई हैं बता दें कि उत्तरखंड के देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले जावेद (22) का मोहल्ले में रहने वाली सोनी से प्रेमप्रसंग ​था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन धर्म आंड़े आ गया। कोई रास्ता न मिलता देख सोमवार को दोनों घर से फरार हो गए। इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। बता दें कि बाद में पुलिस ने देहरादून पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने दोनों के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो उनकी लोकेशन बिजनौर के नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर मिली। पुलिस ने नजीबाबाद जीआरपी को फोन करके पूरी घटना की जानकारी दी। जीआरपी सक्रिय हुई और दोनों प्रेमियों को रेलवे स्टेशन से ही पकड़कर नजीबाबाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों प्रेमियों को हिरासत में लेकर प्रेमी को तो हवालात में डाल दिया, लेकिन प्रेमिका को थाने में ही रहने वाली एक महिला कांस्टेबल के कमरे में रहने को कह दिया। बता दें कि महिला कांस्टेबल ने युवती को कमरे में बंद कर दिया और बाहर से ताला लगा कर चली गई। मंगलवार सुबह जब महिला कांस्टेबल कमरे में गई तो वहां युवती छत के कुंडे में दुपट्टे के सहारे लड़की मिली। यह देख उसके होश उड़ गए। तब उसने घटना की जानकारी अधिकारियों को दी।