प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस के व्यवहार पर किया ट्विट, एक वीडियो भी किया शेयर

g

कानपुर। उत्तर प्रदेश की मित्र पुलिस का एक वीडियो ट्वीट कर प्रियंका गांधी वाड्रा ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है। इससे पहले भी प्रियंका यूपी पुलिस के काम करने के तरीके पर सवाल खड़े कर चुकी हैं।

Girl Harassed By Cop In Up Priyanka Tweets Video :

कानपुर के एक पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की से पुलिस वाले के गलत व्यवहार का एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है छेडख़ानी की रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की के साथ थाने में इस तरह का व्यवहार हो रहा है। एक तरफ उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे दूसरी तरफ कानून के रखवालों का ये बर्ताव।

महिलाओं को न्याय दिलाने की पहली सीढ़ी है उनकी बात सुनना। कानपुर के नजीराबाद में मंगलवार को छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची किशोरी के पहनावे पर सवाल उठाने वाले हेड कांस्टेबल तारबाबू को एसएसपी अनंत देव ने बुधवार को लाइन हाजिर कर दिया।

सरोजनीनगर निवासी किशोरी से मंगलवार सुबह मोहल्ले में युवक ने छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर युवक ने किशोरी के भाई की पिटाई कर दी थी। किशोरी इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंची। आरोप था कि वहां मौजूद हेड कांस्टेबल तारबाबू ने उनके पहनावे पर ही सवालिया निशान खड़ा कर दिया।

इस घटनाक्रम का वीडियो परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। महिला अपराध पर शहर पुलिस की शर्मनाक हरकत पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को हेड कांस्टेबल का वीडियो शेयर कर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। इसके कुछ ही देर बाद एसएसपी अनंत देव ने आरोपी हेडकांस्टेबल को निलंबित कर दिया।

कानपुर। उत्तर प्रदेश की मित्र पुलिस का एक वीडियो ट्वीट कर प्रियंका गांधी वाड्रा ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है। इससे पहले भी प्रियंका यूपी पुलिस के काम करने के तरीके पर सवाल खड़े कर चुकी हैं। कानपुर के एक पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की से पुलिस वाले के गलत व्यवहार का एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है छेडख़ानी की रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की के साथ थाने में इस तरह का व्यवहार हो रहा है। एक तरफ उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे दूसरी तरफ कानून के रखवालों का ये बर्ताव। महिलाओं को न्याय दिलाने की पहली सीढ़ी है उनकी बात सुनना। कानपुर के नजीराबाद में मंगलवार को छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची किशोरी के पहनावे पर सवाल उठाने वाले हेड कांस्टेबल तारबाबू को एसएसपी अनंत देव ने बुधवार को लाइन हाजिर कर दिया। सरोजनीनगर निवासी किशोरी से मंगलवार सुबह मोहल्ले में युवक ने छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर युवक ने किशोरी के भाई की पिटाई कर दी थी। किशोरी इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंची। आरोप था कि वहां मौजूद हेड कांस्टेबल तारबाबू ने उनके पहनावे पर ही सवालिया निशान खड़ा कर दिया। इस घटनाक्रम का वीडियो परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। महिला अपराध पर शहर पुलिस की शर्मनाक हरकत पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को हेड कांस्टेबल का वीडियो शेयर कर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। इसके कुछ ही देर बाद एसएसपी अनंत देव ने आरोपी हेडकांस्टेबल को निलंबित कर दिया।