एक मिस कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी, सामने देख छात्रा के उड़े होश

Girl In Problem After Affair On Phone

पटना। कहते हैं प्यारा अंधा होता है, लेकिन एक वाकये ने इसे साबित भी कर दिया। मामला बिहार के पटना का है, जहां एक लड़की ने बिना देखे एक अंजान शख्स से शादी का वादा कर लिया। लेकिन हैरानी तब हुई जब लड़की ने उस शख्स को सामने देखा। फोन पर बात करने वाला शख्स लड़की के पिता की उम्र का निकला, ऐसा देख लड़की ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। लड़की के इंकार के बाद युवक उसे जबरन अपने साथ ले जाने लगा। आस-पास मौजूद लोगों की दखल के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लड़की को उसके परिजनों के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक पटना के भागलपुर की रहने वाली 11वीं की छात्रा के पास बीते एक दिसंबर को एक अंजान नंबर से कॉल आई। उस शख्स ने छात्रा को अपने झांसे में लेकर बात करनी शुरू कर दी। बात आगे बढ़ने पर दोनों ने एक दूसरे से शादी का वादा भी कर लिया। दिलचस्प बात यह है कि छात्रा ने उस अंजान युवक संदीप(42) को एक बार भी नहीं देखा था।

संदीप ने अपने व्हाट्सऐप प्रोफ़ाइल पर भी अपनी फोटो नहीं लगा रखी थी। बात जब दोनों के मिलने की आई, तो छात्रा घर में ट्यूशन का बहाना बताकर रेलवे स्टेशन पहुंची। संदीप को सामने देखकर छात्रा के होश उड़ गए। उसके सामने एक 42 साल युवक खड़ा था। ये देख छात्रा ने फौरन शादी से इंकार कर दिया। संदीप जबरन छात्रा को अपने साथ ट्रेन के अंदर ले गया, संदीप छात्रा को मोकामा ले जाने वाला था।

ट्रेन में टॉयलेट जाने का बहाना कर छात्रा ने अपनी बहन को फोन कर दिया। वापस लौटने पर जब संदीप को शक हुआ तो उसने मोबाइल छीन कर तोड़ दिया। भागलपुर स्टेशन गाड़ी पहुंची तो पुलिस को देख लड़की चिल्लाने लगी। इसके बाद प्रेमी को रेल पुलिस ने पकड़ लिया और लड़की फैमिली को मामले की जानकारी दी। रेल पुलिस लड़की और उसके प्रेमी को लेकर सीधे एसएसपी ऑफिस पहुंची, जहां दोनों को उनके हवाले कर दिया।

पटना। कहते हैं प्यारा अंधा होता है, लेकिन एक वाकये ने इसे साबित भी कर दिया। मामला बिहार के पटना का है, जहां एक लड़की ने बिना देखे एक अंजान शख्स से शादी का वादा कर लिया। लेकिन हैरानी तब हुई जब लड़की ने उस शख्स को सामने देखा। फोन पर बात करने वाला शख्स लड़की के पिता की उम्र का निकला, ऐसा देख लड़की ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। लड़की के इंकार के बाद युवक उसे…