सिरफिरे आशिक ने सरेराह युवती को चाकू घोंपा, तमाशबीन बनाते रहे वीडियो

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने पहले युवती को चाकू मार दिया और फिर खुद को चाकू से घायल कर लिया। हद तो तब हो गयी जब मौके पर मौजूद लोग घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे और युवती चीखती रही। हालांकि काफी देर बाद वहां मौजूद भीड़ से कुछ लोग मदद के लिए आगे बढ़े और घायल युवती को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Girl Murdered In One Sided Love In Greater Noida :

मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक कुलदीप दादरी का रहने वाला है। आरोपी युवक उनकी बेटी को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। वो युवती का पीछा करता था और शादी के लिए दबाव बना रहा था। इसकी शिकायत उन्होंने आरोपी युवक के परिजनों और पुलिस से भी की थी, लेकिन उनकी तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया जिसकी वजह से उनकी बेटी की जान चली गयी।

वहीं पुलिस का कहना है कि मृतका जगत फार्म स्थित एक ग्रोसरी स्टोर में काम करती थी। शुक्रवार (22 जून) को आरोपी युवती का पीछा किया और जगत फार्म पहुंच गया। जैसे ही युवती शौचालय के लिए सीढ़ियों की तरफ गई, तो आरोपी ने उससे कुछ बात करनी चाही। जवाब ना मिलने से वो बौखला गया और उसने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवती को घायल कर दिया।

भीड़ बढ़ती देख आरोपी युवक ने खुद को भी चाकू मार लिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने पहले युवती को चाकू मार दिया और फिर खुद को चाकू से घायल कर लिया। हद तो तब हो गयी जब मौके पर मौजूद लोग घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे और युवती चीखती रही। हालांकि काफी देर बाद वहां मौजूद भीड़ से कुछ लोग मदद के लिए आगे बढ़े और घायल युवती को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक कुलदीप दादरी का रहने वाला है। आरोपी युवक उनकी बेटी को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। वो युवती का पीछा करता था और शादी के लिए दबाव बना रहा था। इसकी शिकायत उन्होंने आरोपी युवक के परिजनों और पुलिस से भी की थी, लेकिन उनकी तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया जिसकी वजह से उनकी बेटी की जान चली गयी। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतका जगत फार्म स्थित एक ग्रोसरी स्टोर में काम करती थी। शुक्रवार (22 जून) को आरोपी युवती का पीछा किया और जगत फार्म पहुंच गया। जैसे ही युवती शौचालय के लिए सीढ़ियों की तरफ गई, तो आरोपी ने उससे कुछ बात करनी चाही। जवाब ना मिलने से वो बौखला गया और उसने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवती को घायल कर दिया। भीड़ बढ़ती देख आरोपी युवक ने खुद को भी चाकू मार लिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।