पाक PM की कुर्सी पर बैठ लड़की ने बनाया TikTok Video, पाकिस्तान में बवाल

Pak PM's chair
पाक PM की कुर्सी पर बैठ लड़की ने बनाया TikTok Video, पाकिस्तान में बवाल

नई दिल्ली। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में पाक पीएम इमरान खान की कुर्सी पर बैठकर बॉलीवुड के गानों पर एक लड़की ने TikTok Video बनाया है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पाकिस्तान में बवाल मच गया है। TikTok वीडियो बनाने वाली हरीम शाह बहुत ही पॉपुलर टिकटॉक स्टार मानी जाती हैं। उन्होने इस दौरान बॉलीवुड के अलग अलग गानो पर कई वीडियो बनाये हैं। हमीर शाह के लाखों फैन हैं इसलिए बहुत जल्द वीडियो वायरल भी हो गया।

Girl On Pak Pms Chair Created Tiktok Video Ruckus In Pakistan :

हरीम शाह अक्सर अपने TikTok Video को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। विदेश मंत्रालय में जिस कुर्सी पर आजकल पीएम इमरान खान बैठत हैं, उसी कुर्सी पर बैठकर उन्होने अपना वीडियो बनाया है। वीडियो में बॉलीवुड के साथ साथ पंजाबी गाने भी बज रहे हैं। जब इस वीडियो को लेकर काफी आलोचना हुई तो पाक विदेश मंत्रालय ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दे दिये हैं।


जब हरीम शाह से इसके बारे में पूछताछ हुई तो उन्होने कहा है कि विदेश मंत्रालय में वो स्वीक्रति लेकर गयी थी। हरीम शाह ने कहा, ”हां, मैं अनुमति लेने के बाद कार्यालय में गई थी. यदि यह नियमों के विरुद्ध था, तो उन्हें मुझे वीडियो बनाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी.”उन्होंने यह भी कहा, ”मैं नेशनल असेंबली भी गई, मुझे पास मिला था, वहां मेरी एंट्री ठीक से हुई. किसी भी सुरक्षाकर्मी ने मुझे रोका नहीं, मुझे कोई परेशानी नहीं हुई.’।

इससे पहले भी हरीम शाह कई बड़े बड़े नेताओं के साथ देखी जा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हो रहा था तो पहले सचिवालय की बात सामने आयी थी लेकिन बाद में पता चला कि ये विदेश मंत्रालय में बनाया गया था। पाकिस्तान के लोग सरकार की काफी आलोचना कर रहे हैं, कोई सरकार की गंभीरता पर प्रश्न चिन्ह उठा रहा है तो कोई हरीम शाह जैसे लोगो की मौजूदगी पर तंज मार रहा है वहीं कुछ लोगों ने भारतीय गाने बजाने का विरोध किया है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में पाक पीएम इमरान खान की कुर्सी पर बैठकर बॉलीवुड के गानों पर एक लड़की ने TikTok Video बनाया है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पाकिस्तान में बवाल मच गया है। TikTok वीडियो बनाने वाली हरीम शाह बहुत ही पॉपुलर टिकटॉक स्टार मानी जाती हैं। उन्होने इस दौरान बॉलीवुड के अलग अलग गानो पर कई वीडियो बनाये हैं। हमीर शाह के लाखों फैन हैं इसलिए बहुत जल्द वीडियो वायरल भी हो गया। हरीम शाह अक्सर अपने TikTok Video को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। विदेश मंत्रालय में जिस कुर्सी पर आजकल पीएम इमरान खान बैठत हैं, उसी कुर्सी पर बैठकर उन्होने अपना वीडियो बनाया है। वीडियो में बॉलीवुड के साथ साथ पंजाबी गाने भी बज रहे हैं। जब इस वीडियो को लेकर काफी आलोचना हुई तो पाक विदेश मंत्रालय ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दे दिये हैं। जब हरीम शाह से इसके बारे में पूछताछ हुई तो उन्होने कहा है कि विदेश मंत्रालय में वो स्वीक्रति लेकर गयी थी। हरीम शाह ने कहा, ''हां, मैं अनुमति लेने के बाद कार्यालय में गई थी. यदि यह नियमों के विरुद्ध था, तो उन्हें मुझे वीडियो बनाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी.''उन्होंने यह भी कहा, ''मैं नेशनल असेंबली भी गई, मुझे पास मिला था, वहां मेरी एंट्री ठीक से हुई. किसी भी सुरक्षाकर्मी ने मुझे रोका नहीं, मुझे कोई परेशानी नहीं हुई.'। इससे पहले भी हरीम शाह कई बड़े बड़े नेताओं के साथ देखी जा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हो रहा था तो पहले सचिवालय की बात सामने आयी थी लेकिन बाद में पता चला कि ये विदेश मंत्रालय में बनाया गया था। पाकिस्तान के लोग सरकार की काफी आलोचना कर रहे हैं, कोई सरकार की गंभीरता पर प्रश्न चिन्ह उठा रहा है तो कोई हरीम शाह जैसे लोगो की मौजूदगी पर तंज मार रहा है वहीं कुछ लोगों ने भारतीय गाने बजाने का विरोध किया है।