लड़की के प्यार में था पागल, पहले किया दुष्कर्म फिर बीयर की बोतल से किया हमला

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक वाटिका के समीप सोमवार को गम्भीर हालत में मिली लड़की से दुष्कर्म किया गया था जबकि उसके सिर पर बीयर की बोतल फोड़कर हमला किया गया था। यह खुलासा पुलिस ने किया लेकिन अभी तक पीड़ित लड़की के होश में नहीं आने के चलते उसका बयान दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि इसके बाबजूद आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे दबोचकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।



पुलिस ने बताया कि पीड़िता स्वरूपनगर की रहने वाली है और परिजनों के बयान के बाद आरोपी युवक रिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया है। उसने बताया कि पीड़िता से वह एकतरफा प्यार करता था और अगवा किए जाने के बाद उसे रविवार देर रात को बुराड़ी इलाके में ले गया, जहां उसने बीयर के नशे में उससे दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को देने की धमकी दी तो आरोपी ने बीयर की बोतल से उसके सिर पर हमला कर दिया।




इसके बाद आरोपी पीड़िता को मौके पर छोड़कर चंपत हो गया था। इस जानकारी के बाद पुलिस ने मारपीट, हत्या के प्रयास समेत दुष्कर्म की धाराएं भी आरोपी के खिलाफ जोड़ दीं हैं। पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर को पीड़िता का बयान लेने के लिए गए पुलिसकर्मियों को डॉक्टर ने मिलने से मना कर दिया। अभी भी पीड़िता की हालत गम्भीर बनी हुई है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है।