1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, 30 लाख रुपये भी हड़पे, आरोपी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, 30 लाख रुपये भी हड़पे, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक ने पहले मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से एक युवती से दोस्ती की। इसके बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और 30 लाख रुपये हड़प लिये। पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी फोन बंद कर फरार हो गया। पीड़िता युवती की शिकायत पर नोएडा सेक्टर-24 थाना पुलिस ने मंगलवार को आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया है।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक ने पहले मेट्रीमोनियल साइट के माध्यम से एक युवती से दोस्ती की। इसके बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और 30 लाख रुपये हड़प लिये। पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी फोन बंद कर फरार हो गया। पीड़िता युवती की शिकायत पर नोएडा सेक्टर-24 थाना पुलिस ने मंगलवार को आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने अवैध रूप से हड़पे गये रुपयो से खरीदा गया ब्रान्डैड सामान, आभुषण और एक गाडी बरामद की है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

खुद को बताया था एयरटेल कंपनी में एचआर
नोएडा जोन के एडसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-24 थाने में एक युवती ने शिकायत करते हुए बताया था कि मेट्रीमोनियल साइट के माध्यम से उसकी दोस्ती राहुल नामक युवक से हुई थी। राहुल ने उसे बताया था कि वह नोएडा में एयरटेल कंपनी में एचआर के पद पर कार्यरत है और अपनी सेलरी 35 लाख रुपये सालाना बताई थी। इसके बाद आरोपी युवक ने उससे शादी करने का झांसा दिया और दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस से बताया कि आरोपी युवक ने कई तरह के बहाने बनाकर उससे धीरे धीरे करके 30 लाख रुपये भी ले लिये थे। पीड़िता ने जब आरोपी राहुल से शादी करने की बात कही तो आरोपी राहुल अपना फोन बंदकर फरार हो गया था। पुलिस ने पीड़िता की शिकातय पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी थी।

एक महिला के खाते में ट्रांसफर की थी रकम
एडीसीपी ने बताया कि मंगलवार को पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर खोड़ा गाजियाबाद निवासी आरोपी राहुल को नोएडा हरिदर्शन बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपी मेट्रीमोनियल साइट पर अपना फर्जी आईडी बनाकर भोली भाली लडकियांे को शादी के झूठे जाल में फंसाता था और उनका शारीरिक शोषण कर पैसे ठगने का काम करता था। जांच में पता चला कि आरोपी के साथ बबली नाम की एक महिला भी है। जिसके साथ वह 3 वर्ष से रह रहा है और उसे अपनी पत्नी बताता है। आरोपी युवक ठगी का सारा पैसा बबली के बैंक खाते मे ट्रांसफर करता है।

पढ़ें :- Lucknow News: विवाद के दौरान पत्नी ने पति की जीभ को दांत से काटा, दोनों रहते थे अलग
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...