UP: चूड़ी की दुकान पर बैठी युवती पर Acid Attack, हालत गंभीर

Girl Serious Injuries By Acid Attack In Pratapgarh

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ में एक दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया गया, यहां पर एक युवती पर बाइक सवार कुछ शोहदों ने तेजाब फेंक दिया।आनन फानन में पिता ने उसे अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला महेशगंज कोतवाली के पटना नहर का है।




मिली जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ की रहने वाली एक युवती चूड़ी की दुकान पर बैठी थी, उसी दौरान बाइक सवार दो शोहदों में से एक ने हाथ में लिया तेजाब का डिब्बा उसके चेहरे पर उढेल दिया और भाग निकले। तेजाब चेहरे पर पड़ते ही युवती दर्द से चीखने लगी, पास में मौजूद मां दौड़कर पहुंची।




बदहवास पिता आनन फानन में पीड़िता को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां युवती की स्थिति को देखते हुए उसे इलाहबाद के लिए रेफर कर दिया गया।पुलिस अधीक्षक माधव प्रसाद वर्मा का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।



प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ में एक दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया गया, यहां पर एक युवती पर बाइक सवार कुछ शोहदों ने तेजाब फेंक दिया।आनन फानन में पिता ने उसे अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला महेशगंज कोतवाली के पटना नहर का है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ की रहने वाली एक युवती चूड़ी की दुकान पर बैठी थी, उसी दौरान बाइक सवार दो शोहदों में से…