लखनऊ: संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला छात्रा का शव, हत्या की आशंका

suicide lucknow bkt, छात्रा आत्महत्या, बीकेटी
लखनऊ: संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला छात्रा का शव, हत्या की आशंका

लखनऊ। बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला आया सामने आया है। यहां एक बीए की छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में शव उसके घर के भीतर कमरे में लटका मिलने से सनसनी फैल गई। इस घटना में घरवालों ने गुपचुप तरीके से पुलिस को सूचना दिए बगैर लड़की का शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इसकी भनक ग्रामीणों को भी नहीं लगी। लेकिन दूसरे दिन क्षेत्र में युवती की हत्या किए जाने की चर्चा जोरों पर है। हालांकि घरवाले इस मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं।

Girl Student Mysterious Death In Lucknow :

वहीं कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान से इस घटना को प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना भी बताया। इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी बख्शी का तालाब ने कहा कि मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। पुलिस को भी इसकी सूचना नहीं दी गई। परसाऊ बीकेटी में रहने वाले संतराम दबंग किस्म के व्यक्ति हैं। उनकी पुत्री कीर्ति (18) का शव उनके घर में दुपट्टे के सहारे संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार को कुंडे के सहारे लटका मिला। घरवालों ने इसकी किसी को सूचना दिए बगैर ही लड़की का अंतिम संस्कार गुपचुप तरीके से कर दिया।

बताया जा रहा है कि कीर्ति के पिता संतराम पूर्णागिरि उसी दिन गए हुए थे। उसके बाद उन्हें इस घटना की सूचना मिली। लेकिन ग्रामीणों का दबी जुबान से कहना है कि हो सकता है कि वह बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद पूर्णागिरि गए, हो ताकि किसी को शक ना हो। हालांकि इस घटना के बाद मौजूदा प्रधान दिनेश की जानकारी में अंतिम संस्कार किया गया। फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। स्थानीय लोगों ने प्रेम प्रसंग के चलते हत्या के बाद शव लटकाने की आशंका जताई है।

लखनऊ। बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला आया सामने आया है। यहां एक बीए की छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में शव उसके घर के भीतर कमरे में लटका मिलने से सनसनी फैल गई। इस घटना में घरवालों ने गुपचुप तरीके से पुलिस को सूचना दिए बगैर लड़की का शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इसकी भनक ग्रामीणों को भी नहीं लगी। लेकिन दूसरे दिन क्षेत्र में युवती की हत्या किए जाने की चर्चा जोरों पर है। हालांकि घरवाले इस मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं।वहीं कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान से इस घटना को प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना भी बताया। इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी बख्शी का तालाब ने कहा कि मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। पुलिस को भी इसकी सूचना नहीं दी गई। परसाऊ बीकेटी में रहने वाले संतराम दबंग किस्म के व्यक्ति हैं। उनकी पुत्री कीर्ति (18) का शव उनके घर में दुपट्टे के सहारे संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार को कुंडे के सहारे लटका मिला। घरवालों ने इसकी किसी को सूचना दिए बगैर ही लड़की का अंतिम संस्कार गुपचुप तरीके से कर दिया।बताया जा रहा है कि कीर्ति के पिता संतराम पूर्णागिरि उसी दिन गए हुए थे। उसके बाद उन्हें इस घटना की सूचना मिली। लेकिन ग्रामीणों का दबी जुबान से कहना है कि हो सकता है कि वह बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद पूर्णागिरि गए, हो ताकि किसी को शक ना हो। हालांकि इस घटना के बाद मौजूदा प्रधान दिनेश की जानकारी में अंतिम संस्कार किया गया। फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। स्थानीय लोगों ने प्रेम प्रसंग के चलते हत्या के बाद शव लटकाने की आशंका जताई है।