1. हिन्दी समाचार
  2. पैसों का झांसा देकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

पैसों का झांसा देकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

Girl Was Sexually Harassed In Moving Car

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। आए दिन महिलाओं से दुष्कर्म की वारदातें सामने आती रहीं हैं। ऐसा ही एक मामला आजमगढ़ का आया जहां युवती ने पड़ोसी गांव के दो युवकों पर कार में दुष्कर्म करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि आरोपियों ने उसे पैसा दिलाने के नाम पर कार में बैठाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद वह युवती को लखनऊ ले आए। यहां किसी तरह युवती कार से भागी और पुलिस के संपर्क में आई।

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

दरअसल, हजरतगंज कोतवाली की पुलिस ने युवती की आपबीती सुनकर आजमगढ़ पुलिस से संपर्क किया और देर शाम ही उसे लेकर वहां रवाना हो गई। युवती की तरफ से आजमगढ़ कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। एसपी सिटी कमलेश बहादुर ने बताया कि कंधरापुर थाना क्षेत्र के दो युवक 25 वर्षीय युवती को रुपया दिलाने के लिए लखनऊ कार से ले गए थे। रुपये किस मद में दिलाने वाले थे, इस बारे में युवती ने कोई जानकारी नहीं दी।

वहीं, आरोप है कि रास्ते में दोनों युवकों ने युवती के साथ कार में ही दुष्कर्म किया। इसके बाद लखनऊ के गोमतीनगर में एक मकान में ले जाकर हवस पूरी की। इसके बाद वहीं छोड़कर चले गए। युवती किसी तरह वहां से भाग निकली और हजरतगंज इलाके में पहुंची। यहां उसे भटकते देख पुलिसकर्मियों ने टोका तो उसने आपबीती सुनाई। हजरतगंज पुलिस ने आजमगढ़ कोतवाल से संपर्क किया और रविवार शाम उसे लेकर शहर कोतवाली पहुंची। यहां पुलिस को सौंप कर चली गई।

बता दें, युवती की ओर से पहले बताया गया सिधारी थाने का पता गलत निकला। बाद में उसने दूसरा पता बताया। एसपी सिटी कमलेश बहादुर ने बताया युवती की ओर से गलत जानकारी दी जा रही है। फिलहाल मामले में आरोपी कंधरापुर थाना क्षेत्र निवासी अजय राय और पंकज पर एफआईआर दर्ज कर ली है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: MSP पर किसानों को भरोसा जरूरी, स्वदेशी जागरण मंच ने की मांग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...