जानिये मासूम बेटी के इस भावुक पत्र पर क्या बोले CM योगी आदित्यनाथ

yogi-saharanpur

लखनऊ। बीते कई दिनों से सोशल साइट्स पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी। तस्वीर में मासूम बेटी अपने बीमार पिता के इलाज के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगती नजर आई। ये तस्वीरें सोशल साइट ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में आया। जिसके बाद सीएम योगी ने बीमार पिता का सरकारी खर्च पर इलाज कराने का निर्देश दिया है।

Girl Wrote Letter To Pm Modi For Help Cm Yogi Respond On Letter :

दरअसल, सहारनपुर के अलीपुर गांव की मासूम बेटी इशू ने पीएम मोदी को खत लिखकर बीमार पिता के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी। इशू ने अपने पिता की बीमारी का जिक्र करते हुए लिखा, पैसों की तंगी की वजह से हम अपने पिता का इलाज नहीं करा पा रहें है इसलिए हमारी मदद की जाए। इशू के पिता अरुण कुमार एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे इस दौरान उनके सिर में गहरी चोट आई थी।
आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण इलाज के अभाव में अरुण कुमार कोमा में हैं। बेटी इशू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई थी। इशू ने लिखा, वो अपने माता-पिता व एक साल के भाई के साथ रहती है, पिता के इलाज के लिए घर में पैसे नहीं हैं। इसलिए उसकी मदद की जाये ताकि पिता का इलाज सही तरीके से हो सके।


सीएम योगी ने जिलाधिकारी को दिये निर्देश-

इशू के लेटर के वायरल होने के बाद सीएम योगी ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने सहारनपुर के डीएम अरुण कुमार को इलाज कराने की व्यवस्था करने को कहा। इस संबंध का एक ट्वीट सीएम ऑफिस ग्रुप से भी किया गया। जिसमें लिखा, ‘सीएम योगी ने जिलाधिकारी सहारनपुर को अरुण कुमार के उपचार की अविलम्ब व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।’

लखनऊ। बीते कई दिनों से सोशल साइट्स पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी। तस्वीर में मासूम बेटी अपने बीमार पिता के इलाज के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगती नजर आई। ये तस्वीरें सोशल साइट ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में आया। जिसके बाद सीएम योगी ने बीमार पिता का सरकारी खर्च पर इलाज कराने का निर्देश दिया है।दरअसल, सहारनपुर के अलीपुर गांव की मासूम बेटी इशू ने पीएम मोदी को खत लिखकर बीमार पिता के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी। इशू ने अपने पिता की बीमारी का जिक्र करते हुए लिखा, पैसों की तंगी की वजह से हम अपने पिता का इलाज नहीं करा पा रहें है इसलिए हमारी मदद की जाए। इशू के पिता अरुण कुमार एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे इस दौरान उनके सिर में गहरी चोट आई थी। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण इलाज के अभाव में अरुण कुमार कोमा में हैं। बेटी इशू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई थी। इशू ने लिखा, वो अपने माता-पिता व एक साल के भाई के साथ रहती है, पिता के इलाज के लिए घर में पैसे नहीं हैं। इसलिए उसकी मदद की जाये ताकि पिता का इलाज सही तरीके से हो सके। सीएम योगी ने जिलाधिकारी को दिये निर्देश-इशू के लेटर के वायरल होने के बाद सीएम योगी ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने सहारनपुर के डीएम अरुण कुमार को इलाज कराने की व्यवस्था करने को कहा। इस संबंध का एक ट्वीट सीएम ऑफिस ग्रुप से भी किया गया। जिसमें लिखा, 'सीएम योगी ने जिलाधिकारी सहारनपुर को अरुण कुमार के उपचार की अविलम्ब व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।'