1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Girlfriend Boyfriend Video: बॉयफ्रेंड को जलाने के लिया लड़की ने उठाया ये काम, शादी के तुरंत बाद पहुंची रेडियो स्टेशन

Girlfriend Boyfriend Video: बॉयफ्रेंड को जलाने के लिया लड़की ने उठाया ये काम, शादी के तुरंत बाद पहुंची रेडियो स्टेशन

सोशल मीडिया पर इन दिनो एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए कुछ ऐसा कर जाती है, जिससे उसकी पूरी जिंदगी ही 'बर्बाद' हो जाती है। दरअसल, गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए किसी दूसरे लड़के से शादी के लिए 'हां' बोल देती है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Girlfriend Boyfriend Video:  सोशल मीडिया पर इन दिनो एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए कुछ ऐसा कर जाती है, जिससे उसकी पूरी जिंदगी ही ‘बर्बाद’ हो जाती है। दरअसल, गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए किसी दूसरे लड़के से शादी के लिए ‘हां’ बोल देती है।

पढ़ें :- डूब रहा है जनता का पैसा और आंख पर पट्टी बांधे है मोदी सरकार : कांग्रेस

गर्लफ्रेंड को लगता है कि जब वह दूसरे लड़के से शादी कर रही होगी तो बॉयफ्रेंड वहां आ जाएगा और उसकी शादी तुड़वा देगा. गर्लफ्रेंड का यह सोचना उस पर ही भारी पड़ जाता है। क्योंकि, इसके बाद शादी की डेट तय होती है और गर्लफ्रेंड की शादी भी होने लगती है।

वायरल हो रहा वीडियो शादी के बाद का है। इस वीडियो में दुल्हन काफी परेशान नजर आ रही है। शादी के बाद दुल्हन अपने पति के साथ एक स्टूडियो में जाती है। वहां दुल्हन एक गाना गाने की बात कहती सुनाई दे रही है इस पर जब रिपोर्टर उससे पूछता है कि वह किसके लिए गाना चाहती है तो दुल्हन कहती है कि वह अपने ‘एक्स’ के लिए गाना चाहती है।

इस पर रिपोर्टर सवाल करता है कि आपके बॉयफ्रेंड का नाम क्या है? जिसके जवाब में लड़की कहती है, “मैं उसका नाम नहीं ले सकती, क्योंकि नाम लेने पर वह बदनाम हो जाएगा। उससे मैं सच्चा प्यार करती हूं। ” वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद दुल्हन अचानक रोने लगती है। इस पर रिपोर्टर पूछता है कि आप रो क्यों रही हो? जिस पर दुल्हन जवाब देती है, “अपने बॉयफ्रेंड से मैं बहुत प्यार करती हूं, लेकिन वो किसी और से प्यार करता है। उसे जलाने के लिए मैंने शादी का नाटक किया था, लेकिन वो आया नहीं. मैं बर्बाद हो चुकी हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...