छात्रा ने प्रेमी संग वीडियो कॉल करते हुए फांसी लगाई

छात्रा ने प्रेमी संग वीडियो कॉल करते हुए फांसी लगाई
छात्रा ने प्रेमी संग वीडियो कॉल करते हुए फांसी लगाई

हैदराबाद। हैदराबाद में एमबीए की एक छात्रा ने अपने छात्रावास के कमरे में प्रेमी के साथ वीडियो कॉल करने के दौरान खुद को फंसी लगा ली। यह घटना शहर के कोम्पल्ली क्षेत्र के एक निजी हॉस्टल में शनिवार रात हुई। पुलिस के अनुसार, हनीशा चौधरी ने अपने प्रेमी दक्षित पटेल के साथ मोबाइल पर वीडियो कॉल करने के दौरान आत्महत्या की।

Girlfriend Hanging Up With A Boyfriend While Making A Video Call :

हनीशा को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले की रहने वाली थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने लड़की का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है और आत्महत्या के पीछे के कारण की जांच शुरू कर दी है।

हैदराबाद। हैदराबाद में एमबीए की एक छात्रा ने अपने छात्रावास के कमरे में प्रेमी के साथ वीडियो कॉल करने के दौरान खुद को फंसी लगा ली। यह घटना शहर के कोम्पल्ली क्षेत्र के एक निजी हॉस्टल में शनिवार रात हुई। पुलिस के अनुसार, हनीशा चौधरी ने अपने प्रेमी दक्षित पटेल के साथ मोबाइल पर वीडियो कॉल करने के दौरान आत्महत्या की।हनीशा को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले की रहने वाली थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने लड़की का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है और आत्महत्या के पीछे के कारण की जांच शुरू कर दी है।