बॉयफ्रेंड की जिद पर GF ने भेजी रूममेट्स की न्यूड फोटो, फिर किया सुसाइड

नई दिल्ली। मुंबई के कल्याण इलाके से बीते 23 सितंबर को एक कपल ने सुसाइड कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, अपने बॉयफ्रेंड की जिद के चलते प्रेमिका ने अपनी रूममेट्स की न्यूड फोटो सेंड की थी। इसकी भनक रूममेट्स को लगते ही पूछताछ शुरू हुई। पुलिस के डर के चलते दोनों ने सुसाइड कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई के सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल से नर्सिंग का कोर्स करने वाली वृशाली लांडे और सुरेश शिंदे का प्रेम प्रसंग था। एक दिन फोन पर बात करने के दौरान सुरेश ने वृशाली से न्यूड फोटो की मांग की, जिस पर वृशाली ने सुरेश को रूममेट्स की नग्न फोटो सेंड कर दी। 21 सितंबर को रूममेट्स ने वृशाली के चैट को देख लिया और इस संबंध में पूछताछ की। वृशाली ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और बताया कि सुरेश के कहने पर उसने ऐसा किया है।

{ यह भी पढ़ें:- चूहों ने कुतर डाला मरीज का पैर-आंख, डॉक्टर बोले- 10 रुपये में यही मिलेगा }

रूममेट ने वृशाली से कहा था कि यदि वह लिखित में यह दे देती है कि सुरेश ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था तो वे कुछ नहीं करेंगी। साथ ही उसे सुरेश से सभी संबंध तोड़ने होंगे। दो दिन बाद वृशाली ने फिर से सुरेश से बात शुरू कर दी। ऐसा करने पर रूममेट्स ने मामला पुलिस के पास ले जाने की धमकी दी।

पुलिस के मामले में पड़ने के डर से वृशाली हॉस्टल से चली गयी। जब काफी देर तक वृशाली नहीं लौटी तो हॉस्टल के अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अगले दिन हॉस्टल की दोनों रूममेट ने पूरा घटनाक्रम बताया।

{ यह भी पढ़ें:- इस एक्ट्रेस के सामने चलती ट्रेन में लड़का करने लगा Masterbate }