प्रेमिका, पत्नी से रिश्ते बिगड़े तो बना सीरियल किलर, हत्या कर रखता था निशानी

murder
जालौन: बेटी के साथ मिलकर की पति की बेरहमी से हत्या, बताई ये वजह

गुजरात। एक सिरफिरा व्यक्ति जब प्यार में असफल रहा और पत्नी से भी उसके रिश्ते बिगड़ गये तो वो एक सीरियल किलर बन गया। यही नही वह जिसकी भी हत्या करता था उसकी एक निशानी अपने पास रख लेता था और जब उसे बेचैनी होती थी तो वह वही चीजें देखकर खुश हो जाता था। वह हत्या करने के बाद सारे सबूत भी मिटा देता था लेकिन इस बार हत्या करने के बाद उसका सीसीटीवी फुटेज आ गया तो गुजरात की अमरेली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा अभी 5 हत्याओं का ​खुलासा किया गया है।

Girlfriend Wifes Relationship Deteriorates Serial Killer Becomes A Killer :

पकड़ा गया सीरियल किलर मिलन भकाभाई राठोड कपास का धंधा करता था और गांवो में इधर उधर भटकता रहता था। वह ऐसी हत्याओं को अंजाम देता था जहां कोई व्रद्ध रहते हों। वह पानी मांगने के बहाने से घर के अन्दर घुसता था और हत्या को अंजाम देने के बाद सोना चांदी और पैसा भी ले जाता था। ज्यादातर उसने रस्सी से गला दबाकर हत्याएं की हैं। पुलिस द्वारा बताया गया कि सीरियल किलर एक साइको प्रकार का किलर है। इस ​सीरियल किलर की सबसे हैरानी वाल बात है कि वह हत्याओं की निशानी अपने पास रखता था।

बीते सप्ताह गुजरात के अमरेली जिले के सावरकुंडला के हाड़ीडा गांव मे 6 दिन पहले एक वृद्ध महिला की हत्या हुई थी जो घर पर अकेले रहती थी। उसकी भी गले में रस्सी डालकर हत्या की गयी थी। उसने हत्या करने के बाद महिला के शरीर पर से सोने के गहने समेत कुल-62 हजार रुपये का सामान भी लूट लिया था। एक सीसीटीवी फुटेज में उसकी फोटो आ गयी तो उसे दबोच लिया गया। बताया गया कि अमरेली जिले और भावनगर जिले में कुल मिला कर इसने 5 ऐसी ही हत्याओं को अंजाम दिया है।

पुलिस द्वारा बताया ​गया कि इसकी पत्नी और दो बच्चे भी हैं लेकिन पत्नी से उसके रिश्ते अच्छे नही हैं जिसकी वजह से उसकी पत्नी मायके चली गयी थी यही नही वह जिससे प्रेम करता था उसने इसके प्रेम को ठुकरा दिया था। आरोपी मिलन ने पहली हत्या अपनी ही चाची की किया था। आरोपी हत्यारा कपास का दलाल है। आरोपी मिलन ने आखिरी हत्या 24 सितंबर को की थी जिस दौरान एक व्यक्ति के घर में लगे सीसीटीवी में उसकी तस्वीर कैद हो गई थी।

गुजरात। एक सिरफिरा व्यक्ति जब प्यार में असफल रहा और पत्नी से भी उसके रिश्ते बिगड़ गये तो वो एक सीरियल किलर बन गया। यही नही वह जिसकी भी हत्या करता था उसकी एक निशानी अपने पास रख लेता था और जब उसे बेचैनी होती थी तो वह वही चीजें देखकर खुश हो जाता था। वह हत्या करने के बाद सारे सबूत भी मिटा देता था लेकिन इस बार हत्या करने के बाद उसका सीसीटीवी फुटेज आ गया तो गुजरात की अमरेली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा अभी 5 हत्याओं का ​खुलासा किया गया है। पकड़ा गया सीरियल किलर मिलन भकाभाई राठोड कपास का धंधा करता था और गांवो में इधर उधर भटकता रहता था। वह ऐसी हत्याओं को अंजाम देता था जहां कोई व्रद्ध रहते हों। वह पानी मांगने के बहाने से घर के अन्दर घुसता था और हत्या को अंजाम देने के बाद सोना चांदी और पैसा भी ले जाता था। ज्यादातर उसने रस्सी से गला दबाकर हत्याएं की हैं। पुलिस द्वारा बताया गया कि सीरियल किलर एक साइको प्रकार का किलर है। इस ​सीरियल किलर की सबसे हैरानी वाल बात है कि वह हत्याओं की निशानी अपने पास रखता था। बीते सप्ताह गुजरात के अमरेली जिले के सावरकुंडला के हाड़ीडा गांव मे 6 दिन पहले एक वृद्ध महिला की हत्या हुई थी जो घर पर अकेले रहती थी। उसकी भी गले में रस्सी डालकर हत्या की गयी थी। उसने हत्या करने के बाद महिला के शरीर पर से सोने के गहने समेत कुल-62 हजार रुपये का सामान भी लूट लिया था। एक सीसीटीवी फुटेज में उसकी फोटो आ गयी तो उसे दबोच लिया गया। बताया गया कि अमरेली जिले और भावनगर जिले में कुल मिला कर इसने 5 ऐसी ही हत्याओं को अंजाम दिया है। पुलिस द्वारा बताया ​गया कि इसकी पत्नी और दो बच्चे भी हैं लेकिन पत्नी से उसके रिश्ते अच्छे नही हैं जिसकी वजह से उसकी पत्नी मायके चली गयी थी यही नही वह जिससे प्रेम करता था उसने इसके प्रेम को ठुकरा दिया था। आरोपी मिलन ने पहली हत्या अपनी ही चाची की किया था। आरोपी हत्यारा कपास का दलाल है। आरोपी मिलन ने आखिरी हत्या 24 सितंबर को की थी जिस दौरान एक व्यक्ति के घर में लगे सीसीटीवी में उसकी तस्वीर कैद हो गई थी।