मुरादाबाद : प्रेमी युगल के भागने के बाद युवती के परिजनों ने युवक के घर में लगाई आग

moradabad news
मुरादाबाद : प्रेमी युगल के भागने के बाद युवती के परिजनों ने युवक के घर में लगाई आग

Girls Family Set Boys House On Fire After Couple Fugitives In Moradabad

मुरादाबाद। मुरादाबाद जिले के एक प्रेमी युगल ने परिजनों से बात कर शादी की इच्छा जताई तो परिजनों ने इससे साफ इंकार करते हुए दोबारा दोनों न मिलने की नसीहत दे दी। इसके बाद प्रेमी युगल ने साथ जिंदगी बिताने का फैसला करते हुए घर छोड़ दिया। इसके बाद दोनों परिवारों में तनातनी हो गई। नतीजा ये हुआ कि युवती के परिजन युवक के घर पहुंचे और पूरे परिवार को जमकर पीटा। यही नही जाते वक्त उनके घर को आग के हवाले कर दिया।

मामला भोजपुर थाना क्षेत्र के सिरसवा गौड़ गाँव की है। यहां रहने वाला एक लड़का और लड़की सोमवार सुबह पांच बजे घर से फ़रार हो गये। लड़की और लड़के के अलग—अलग समुदाय का होने के कारण ये खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। समाज में बेईज्ज्ती होने से नाराज युवती के परिजन लड़के के घर पहुंचे और वहां जमकर मारपीट व तोड़फोड़ करने के बाद घर को आग लगा दी।

घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और स्थिती को संभालने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल सुबह पांच बजे फरार हुआ था और ये घटना करीब नौ बजे की है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही युवती को बहला—फुसला कर भगा ले का मुकदमा युवक के खिलाफ भी दर्ज हुआ है।

मुरादाबाद। मुरादाबाद जिले के एक प्रेमी युगल ने परिजनों से बात कर शादी की इच्छा जताई तो परिजनों ने इससे साफ इंकार करते हुए दोबारा दोनों न मिलने की नसीहत दे दी। इसके बाद प्रेमी युगल ने साथ जिंदगी बिताने का फैसला करते हुए घर छोड़ दिया। इसके बाद दोनों परिवारों में तनातनी हो गई। नतीजा ये हुआ कि युवती के परिजन युवक के घर पहुंचे और पूरे परिवार को जमकर पीटा। यही नही जाते वक्त उनके घर को आग…