1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सागर में नहाते वक्त कुएं में गिरीं बच्चियां, एक का शव बरामद दूसरे की तलाश जारी

सागर में नहाते वक्त कुएं में गिरीं बच्चियां, एक का शव बरामद दूसरे की तलाश जारी

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक बेहद दर्दनाक घटना हुई है। खिमलासा थाना क्षेत्र के ग्राम निवारी में दो मासूम बच्चियां कुएं में गिर गईं। यह दोनों बच्चियां उत्तर प्रदेश के ललितपुर से यहां खेतों में काम करने आए मजदूरों की थीं। एक बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक बेहद दर्दनाक घटना हुई है। खिमलासा थाना क्षेत्र के ग्राम निवारी में दो मासूम बच्चियां कुएं में गिर गईं। यह दोनों बच्चियां उत्तर प्रदेश के ललितपुर से यहां खेतों (Field) में काम करने आए मजदूरों की थीं। एक बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। मंगलवार को घटना की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी। सूत्रों ने बताया कि ललितपुर जिले के नारहट थाना अंतर्गत ग्राम दौलतपुर (daulatpur) निवासी मजदूर क्षेत्र में फसल कटाई के लिए आए हुए थे।

पढ़ें :- दर्दनाक हादसा: यात्रियों से भरी बस कंटेनर से टकराई, तीन की जिंदा जलकर मौत

इनमें से मजदूर मोहन सहरिया की पुत्री पूजा (08) एवं उसकी चचेरी बहन पार्वती (10) सोमवार शाम गांव के बाहर स्थित कुएं पर नहाने गई थीं। बताया जाता है कि इसी दौरान दोनों कुएं(WAll) के गहरे पानी में डूब गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलवाया और बच्चियों की खोज शुरू कराई। काफी देर तक चली तलाश के बाद एक बच्ची(Child) का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस के अनुसार दूसरी बच्ची की तलाश जारी है। मामले में जांच की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...