भारत में इन 5 शहरों की लड़किया है सबसे खुबसूरत!

एक मैग्जीन के एक सर्वे के अनुसार हमारा देश खूबसूरत लड़कियों के मामले में दूसरे नंबर पर है।
आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे शहरो के नाम जहा पर सबसे खूबसूरत लड़किया रहती यही जिन्किओ सहायता से खूबसूरत लड़कियों की लिस्ट में हमारा देश दूसरे पायदान पर आया है। इन शहरो की लिस्ट में दिल्ली,बैंगलुरु, मुंबई जैसे कई नामी शहरो के नाम शामिल है…..|

1. दिल्ली की गर्ल्स
कई लोग कहते है की दिल्ली सिर्फ पॉलिटिक्स का शहर है लेकिन आपकी यह धरना बिलकुल गलत है। यह शहर राजनेताओ के काम से कही ज्यादा खूबसूरत लड़कियों के लिए अधिक मशहूर है। यहाँ पर अलग अलग शहरी से कई स्टूडेंट पढ़ाई के साथ साथ मॉडलिंग के लिए आते है जो अपने इस शोक को पूरा करने के लिए अपनी पॉकेट मनी का एक बड़ा हिस्सा अपने फैशन के शोक पर खर्च करते है।

{ यह भी पढ़ें:- इस महिला के हैं दो प्राइवेट पार्ट, पोर्न इंडस्ट्री से आया इतने डॉलर का ऑफर }

2. बैंगलुरु की गर्ल्स
आईटी हब्स में दूसरे पायदान पर मौजूद बैंगलुरु शहर खूबसूरत लड़कियों के लिए काफी फेमस है। बैंगलुरु में मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की कई लड़किया पढ़ाई के साथ ही जॉब करने जाती है। बैंगलुरु में लेट नाइट पार्टी तो आम बात है इस तरह की पार्टी तो रोज देखने को मिलती है।

3. मुंबई की गर्ल्स
सपनो की नगरी कहे जाने वाले इस शहर में लड़किया पढ़ाई के लिए काम और बॉलीवुड में एंट्री के लिए ज्यादा जाती है। जिन लड़कियों को मॉडलिंग का शोक रहता है वह मुंबई की तरफ अपना रुख करती है. बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही मुंबई खुबसुरत लड़कियों के लिए भी फेमस है। मुंबई को खूबसूरत लड़कियों का गढ़ कहा जाता है।

{ यह भी पढ़ें:- ये है दुनिया की सबसे हॉट और सुन्दर महिला डॉक्टर }

4. चंडीगढ़ की गर्ल्स
हरियाणा की संयुक्त राजधानी चंडीगढ़ पंजाब में लड़किया खुल्ले मिजाज की होती यही। वे अपने रूढ़ीवादी परंपराओं से बहार निकल कर जल्द ही वैश्वीकरण की दुनिया में प्रवेश किया है। यहाँ की लड़किया काफी आकर्षक रहती है।

5. लखनऊ की गर्ल्स
खूबसूरत लड़कियों की लिस्ट में लखनऊ ने भी अपनी जगह बनाई है। लखनऊ में लड़किया पढाई के साथ साथ जॉब के लिए भी आती है. यहाँ की लड़किया काफी सुन्दर होती है।

{ यह भी पढ़ें:- एक वीडियो ने इस लड़की को बना दिया मॉडल, सोशल साइट पर फोटो वायरल }

Loading...