लड़कियों के सोने के तरीको से समझे कैसे लड़के करती हैं वे पसंद

sleeping 5

हर लड़का चाहता है कि उसकी कोई गर्लफ्रेंड हो लेकिन कुछ लड़को की एक से ज्यादा गर्लफ्रेंड होती हैं वहीं कुछ लड़को ही एक भी गर्लफ्रेंड नहीं होती। इसके लिए कई लड़के तरह तरह की बाते बनाते हैं जैसे कुछ कहते हैं कि वो लडकियों से दिल की बात कहने में डरते हैं और कुछ लड़के इसके लिए किस्मत तक को दोषी बताते हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

ये बहाने सच्चाई से काफी दूर हैं सच तो यह है कि लड़को को यह कभी कन्फर्म नहीं हो पाता कि जिस लड़की को वो पसंद करता है वो भी उसे पसंद करती है या नहीं या फिर उस लड़की को कैसे लड़के पसंद हैं।  आज हम आपको लड़कियों के सोने के तरीके से बतायेंगे कि उन्हें कैसा लड़का पसंद है।

{ यह भी पढ़ें:- तो इसलिए लड़कियों के होंठ को देखते है लड़के ! }

जो लड़कियां सीधे हाथ करके सामान्य तरीके से सोती हैं वो कल्पनाशील विचारों वाली होती हैं तरह तरह की अजीब बातें उनके ख्यालों में आती रहती हैं। ऐसी लडकियों को ऐसे लडके पसंद होते हैं जो रिश्तों में प्रभावी स्वभाव रखते हैं डोमिनेटिंग पर्सनालिटी वाले लडके ऐसे लड़कियों की पहली पसंद होते हैं।

* वैज्ञानिको का ऐसा मत है कि बायीं करवट सोना सबसे उचित होता है जो लडकियाँ बायीं करवट करके सोती हैं उनका स्वभाव बहुत बातूनी होता है और वो बेहतर बातचीत में एक्सपर्ट होती हैं। ऐसी लड़कियों को लीडर लड़के पसंद आते हैं जो किसी भी ग्रुप को लीड करते हों।

{ यह भी पढ़ें:- सिर्फ इंडियन कपल्स ही करते हैं शादी की पहली रात ये काम ! }

* तकिये पर हाथ रखकर बायीं या दायीं करवट सोने वाली लड़कियों का स्वभाव बहुत ही सीधा होता है और ये किसी की भी बातों में बड़ी आसानी से आ जाती हैं | इन लड़कियों को लड़को के लुक्स बहुत ज्यादा मायने नहीं रखते।  ये लडकियाँ अपने लिए ऐसे पार्टनर की तलाश में रहती हैं जो इन्हें विश्वास दिला दे कि वो जिंदगी भर इनके साथ रहेगा।

* बहुत सी लड़कियां ऐसी भी होती हैं जो टेडी या कोई टॉय पकड़कर सोती हैं ऐसे सोने वाली लड़कियां बहुत ही चंचल स्वभाव की होती हैं ये ज्यादातर अपने बनाये हुए सपनों में ही जीना पसंद करती हैं। इन लड़कियों को केयर करने वाले लड़के ही पसंद होते हैं जो भी इन्हें लापरवाह लगता है उससे ये दूरी बना लेती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

हर लड़का चाहता है कि उसकी कोई गर्लफ्रेंड हो लेकिन कुछ लड़को की एक से ज्यादा गर्लफ्रेंड होती हैं वहीं कुछ लड़को ही एक भी गर्लफ्रेंड नहीं होती। इसके लिए कई लड़के तरह तरह की बाते बनाते हैं जैसे कुछ कहते हैं कि वो लडकियों से दिल की बात कहने में डरते हैं और कुछ लड़के इसके लिए किस्मत तक को दोषी बताते हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। ये बहाने सच्चाई से काफी दूर हैं सच तो यह है…
Loading...