दुराचार के बाद युवती की हत्या, शव झाड़ियों में फेंका

gonda girls murder
दुराचार के बाद युवती की हत्या, शव झाड़ियों में फेंका

Girls Murder After Rape In Gonda

गोण्डा। जहां एक तरफ प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तरह—तरह के दावे कर रहे हैं, वही दूसरी तरफ आए दिन महिलाओं के साथ दुराचार और हत्या जैसी घटनाओं में इजाफा हो रहा है। उन्नाव में भाजपा विधायक पर लगे गैंगरेप के कथित आरोप का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि गोण्डा में बदमाशों ने एक युवती को मौत के घाट उतार दिया। उसका क्षत—विक्षत शव झाड़ियों में पड़ा था।

ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो वहां हड़कंप मच गया। हंगामा बढ़ा तो घटना की जानकारी पुलिस को हुई। वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आसपास के गांवों के लोगों की मदद से उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया, हालाकि युवती की पहचान नही हो सकी है। ग्रामीणों ने शव की हालत देख दुराचार के बाद हत्या की आशंका जताई है। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे कुछ बोलने की बात कह रही है।

बता दें कि कोतवाली नगर क्षेत्र की मिश्रौलिया पुलिस चौकी के नजदीक झाड़ियों से बुधवार सुबह एक युवती का शव बरामद किया गया। युवती के गला तार से घोंटा गया था। जिसे देख पुलिस ने भी गला घोंटकर हत्या की बात स्वीकार की है।

बताया जाता है युवती की उम्र करीब 22 से 25 वर्ष के बीच है। फिलहाल पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती की हत्या कही और करने के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है। स्थानीय लोग युवती के कपड़े अस्त—व्यस्त देख दुराचार के बाद हत्या की आशंका जता रही है, हालाकि पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने का तैयार नही है। उसका कहना है कि पी​एम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिती साफ हो सकेगी। फिलहाल वो आसपास के थानाक्षेत्रों की पुलिस से संपर्क कर युवती की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

गोण्डा। जहां एक तरफ प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तरह—तरह के दावे कर रहे हैं, वही दूसरी तरफ आए दिन महिलाओं के साथ दुराचार और हत्या जैसी घटनाओं में इजाफा हो रहा है। उन्नाव में भाजपा विधायक पर लगे गैंगरेप के कथित आरोप का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि गोण्डा में बदमाशों ने एक युवती को मौत के घाट उतार दिया। उसका क्षत—विक्षत शव झाड़ियों में पड़ा था। ग्रामीणों की नजर…