ऐसे लड़कों को पाने के लिए तरसती हैं लड़कियां…

o-COUPLE-IN-BED-facebook
Couple Laughing Together On Bed

आमतौर पर लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो अपने दिल की बात को बिना किसी डर के और खुल बताते हैं। और खुले विचारो वाले लड़कों की तरफ भी लड़किया ज़्यादा आकर्षित होती है। तो देर किस बात की, हिम्‍मत दिखाकर अपने दिल की बात रख दीजिए उनके सामने फिर देखिये कितनी जल्‍दी आपकी भी गर्लफ्रेंड बना जाएगी…

$ हर लड़की की तमन्‍ना होती हैं कि उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ राजकुमारी की तरह बर्ताव करें। अगर आप भी किसी को पसंद करते हैं तो उसे स्‍पेशल महसूस करा कर जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- क्या सोचती हैं लड़कियां, जब कोई पहली बार पकड़ता है हाथ }

$ लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद होते हैं जो उनके माता-पिता का भी आदर करें। इसलिए लड़की मिले तो उनसे कही मिले और उनके साथ उनके पेरेंट्स भी हो तो उनका आदर सत्‍कार करें।

$ लड़की से बातचीत के दौरान उसकी महत्वाकांक्षाओं, आदतों, शौक आदि की चर्चा करें। हमेशा अपने बारे में ही बात न करें। स्वयं के बारे में तभी कुछ बताएं, जब पूछा जाये।

{ यह भी पढ़ें:- ये इशारे बताएंगे कि आपके पार्टनर का किसी दूसरे के साथ है अफेयर }

$ किसी भी लड़की की तारीफ करके आप असानी से उसका दिल जीत सकते हैं। इसके लिए आप उसकी ड्रेसिंग सेंस की या फिर मुस्‍कुराहट या व्‍यवहार इत्‍यादि की तारीफ करें।

आमतौर पर लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो अपने दिल की बात को बिना किसी डर के और खुल बताते हैं। और खुले विचारो वाले लड़कों की तरफ भी लड़किया ज़्यादा आकर्षित होती है। तो देर किस बात की, हिम्‍मत दिखाकर अपने दिल की बात रख दीजिए उनके सामने फिर देखिये कितनी जल्‍दी आपकी भी गर्लफ्रेंड बना जाएगी... $ हर लड़की की तमन्‍ना होती हैं कि उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ राजकुमारी की तरह बर्ताव करें। अगर आप भी…
Loading...