Jio फोन को टक्कर देने Airtel भी ला रहा 4G स्मार्टफोन

airtel vs jio

Jio स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल भी मैदान में आ गया है। जिसमे एयरटेल द्वारा घोषणा कर दी गयी है। वह अपना 4G स्मार्टफोन लेकर आने वाली है जिसे अगले हफ्ते लांच कर दिया जायेगा। खबर के मुताबिक, कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, एयरटेल इस काम के लिए कुछ हैंडसेट निर्माताओं के साथ बातचीत के दौर में है। फोन में बड़ी स्क्रीन, बेहतर कैमरा और बेहतर बैट्री बैकअप होगा और इसके फीचर्स किसी आम फोन की तुलना में बेहतर होंगे।

Giving The Jio Phone A Collision Airtel Also Brings 4g Smart Phone :

बातचीत का दौर लगभग खत्म हो चुका है। वहीं खबर के मुताबिक फोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) और कार्बन (Karbonn) ने इस बात की पुष्टि की है कि वह 4G स्मार्टफोन्स को लेकर दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों से बातचीत के दौर में हैं। हालांकि दोनों के प्रवक्ताओं ने इस पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

क्या होगी कीमत:

एक रिपोर्ट के अनुसार सबसे बड़ी टेलीकॉंम कंपनी एयरटेल अपना सबसे सस्ता 4जी फोन अगले हफ्ते लांच करने जा रही है। जिसकी कीमत 2,000 रूपए के आस-पास होगी। हालांकि अभी इस बारे में एयरटेल ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

ये होंगे फीचेस:

यह एंड्रॉयड नॉगट पर आधारित होगा। जिसमे 4-इंच की डिस्प्ले दिए जाने एक साथ 1GB रैम और 1500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Jio स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल भी मैदान में आ गया है। जिसमे एयरटेल द्वारा घोषणा कर दी गयी है। वह अपना 4G स्मार्टफोन लेकर आने वाली है जिसे अगले हफ्ते लांच कर दिया जायेगा। खबर के मुताबिक, कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, एयरटेल इस काम के लिए कुछ हैंडसेट निर्माताओं के साथ बातचीत के दौर में है। फोन में बड़ी स्क्रीन, बेहतर कैमरा और बेहतर बैट्री बैकअप होगा और इसके फीचर्स किसी आम फोन की तुलना में बेहतर होंगे।बातचीत का दौर लगभग खत्म हो चुका है। वहीं खबर के मुताबिक फोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) और कार्बन (Karbonn) ने इस बात की पुष्टि की है कि वह 4G स्मार्टफोन्स को लेकर दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों से बातचीत के दौर में हैं। हालांकि दोनों के प्रवक्ताओं ने इस पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।
क्या होगी कीमत:एक रिपोर्ट के अनुसार सबसे बड़ी टेलीकॉंम कंपनी एयरटेल अपना सबसे सस्ता 4जी फोन अगले हफ्ते लांच करने जा रही है। जिसकी कीमत 2,000 रूपए के आस-पास होगी। हालांकि अभी इस बारे में एयरटेल ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।ये होंगे फीचेस:यह एंड्रॉयड नॉगट पर आधारित होगा। जिसमे 4-इंच की डिस्प्ले दिए जाने एक साथ 1GB रैम और 1500mAh की बैटरी दी जा सकती है।