1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Gizmore ने GIZFIT 910 PRO स्मार्टवॉच 2,499 रु की, कीमत पर किया लॉन्च

Gizmore ने GIZFIT 910 PRO स्मार्टवॉच 2,499 रु की, कीमत पर किया लॉन्च

GIZFIT 910 PRO में 1.69-इंच की स्क्रीन है और यह इन-बिल्ट AI वॉयस असिस्टेंट और ब्लूटूथ कॉलिंग क्षमताओं से लैस है।

Gizmore ने अपनी पहली ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टवॉच GIZFIT 910 PRO लॉन्च की है, जिसकी भारत में कीमत 2,499 रुपये है और यह 27 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर अन्य ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइटों और रिटेल स्टोर के साथ उपलब्ध है।

पढ़ें :- देखिये बच्चों और किशोरों के लिए शानदार नई स्मार्टवॉच

GIZFIT 910 PRO में 1.69-इंच की स्क्रीन है और यह इन-बिल्ट AI वॉयस असिस्टेंट और ब्लूटूथ कॉलिंग क्षमताओं से लैस है। शक्तिशाली 7-दिन की बैटरी के साथ पैक की गई, स्मार्टवॉच में वास्तव में जुड़े अनुभव के लिए एक अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन और स्पीकर भी शामिल है। स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को सीधे घड़ी से अपने संगीत को नियंत्रित करने की अनुमति देती है।

प्रौद्योगिकी संचालित स्मार्टवॉच में योग, तैराकी, दौड़ना, आउटडोर घूमना, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, फुटबॉल, साइकिलिंग और ट्रेकिंग जैसी गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए एक बहु-खेल मोड है। स्वास्थ्य और जीवनशैली सुविधाओं से भरपूर, GIZFIT 910 PRO रक्तचाप, दिल की धड़कन और SpO2 स्तरों पर नज़र रख सकता है।

उपयोगकर्ताओं को खुद को हाइड्रेटेड रखने में मदद करने के लिए, GIZFIT 910 PRO एक हाइड्रेशन अलर्ट के साथ आता है जो उन्हें नियमित अंतराल पर पानी पीने के लिए प्रेरित करता है। GIZFIT 910 PRO 100 से अधिक वॉच फेस का समर्थन करता है जो उपयोगकर्ताओं को अपनी घड़ी के रंगरूप को अनुकूलित करने में सक्षम बनाता है।

घरेलू ब्रांड पूरी तरह से भारत सरकार की ”मेक इन इंडिया” पहल के साथ जुड़ा हुआ है और अपने पूरे उत्पाद पोर्टफोलियो के विनिर्माण आधार को भारत में स्थानांतरित करने के लिए आक्रामक तरीके से काम कर रहा है।

पढ़ें :- कलाई पर बंधे-बंधे BP चेक करेगी ये स्मार्टवॉच, जानें और क्या-क्या कर सकती है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...