गोरक्षकों ने एक बार फिर युवक को मार-मार किया अधमरा

उज्जैन। गो-रक्षा के नाम पर हिंसा के नये-नये मामले सामने आ रहे हैं अब नया मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है जहां कुछ कथित गोरक्षकों ने गो रक्षा के नाम पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक पर गाय की पूंछ काटने का आरोप था। युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।




दरअसल मारपीट की यह घटना उज्जैन के पीपलीनाका इलाके की है जहां शनिवार को कुछ गोरक्षकों ने अपूदा मालवीय नामक युवक को पकड़ लिया और उस युवक की जमकर धुनाई कर डाली। युवक पर गाय की पूंछ काटने का आरोप लगाते हुए उन्होंने अपूदा की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। मिली जानकारी के अनुसार अपूदा को लात-घूंसों और बेल्ट से पीटते हुए लोगों ने वीडियों भी बनाई। कुछ अन्य लोगों की मदद के बाद किसी तरह वह गोरक्षकों के चंगुल से बच निकला। अपूदा की शिकायत पर पुलिस ने चेतन और विकास नामक दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।



जिवाजीगंज पुलिस स्टेशन के इंचार्ज ओपी मिश्रा ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला गो तस्करी की नहीं जान पड़ता है। जांच में पता चला है कि यह पैसों के लेनदेन का मामला है। इस केस में तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक नामजद और अन्य अज्ञात आरोपियों की तलाश जारी है।