लुटेरे करते रहें हथौड़े से वार फिर भी गार्ड ने नहीं मानी हार

पणजी। यहां बैंक ऑफ माहराष्ट्र के एटीएम में तैनात एक सुरक्षा कर्मी ने अपनी जान पर खेल इसे लूटने से बचा लिया। सीसीटीवी का फूटेज वायरल होने के लोग इस बहादुर जवान की बहदुरी देख सराहना करते नहीं थक रहें। हालांकि इस दौरान इस सुरक्षा कर्मी को गंभीर चोटें भी आई है जिसका उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

Goa Atm Robbery Cctv Footage Robber Hits Guard With Hammer :

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अपनी जान की परवाह किए बिना सुरक्षा गार्ड लुटेरे से भिड़ गया। लुटेरे ने भी खुद के बचाव में सुरक्षा गार्ड पर जानलेवा हमला किया और कई बार गार्ड के सिर पर हथौड़े से घातक वार भी किया। सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। इस दौरान छिना झपटी में लुटेरे के चेहरे ने नकाब भी हट दिया।

जिससे वीडियो में उसका चेहरा भी दिखाई दिया है। लगातार हमले से गार्ड को काफी चोट आई है। वीडियो में गार्ड के सिर से खून गिरता हुए दिख रहा है। घायल होने के बादजूद गार्ड लुटेरे से पर हमला करता रहा। अंत में जीत गार्ड की होती है और लुटेरा बैग लेकर भागने पर मजबूर हो जाता है।

आपको बता दें कि एटीएम लूटने आए लुटेरे ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। लुटेरे के हाथ में एक बैग भी था जिसमें नकदी थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। गार्ड और लुटेरे के बीच हुई लड़ाई में लुटेरे के चेहरे से नकाब भी हट गया था। लेकिन फुटेज में उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। हालांकि ये पणजी पुलिस के लिए लुटेरे की पहचान में मदद कर सकता है।

पणजी। यहां बैंक ऑफ माहराष्ट्र के एटीएम में तैनात एक सुरक्षा कर्मी ने अपनी जान पर खेल इसे लूटने से बचा लिया। सीसीटीवी का फूटेज वायरल होने के लोग इस बहादुर जवान की बहदुरी देख सराहना करते नहीं थक रहें। हालांकि इस दौरान इस सुरक्षा कर्मी को गंभीर चोटें भी आई है जिसका उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अपनी जान की परवाह किए बिना सुरक्षा गार्ड लुटेरे से भिड़ गया। लुटेरे ने भी खुद के बचाव में सुरक्षा गार्ड पर जानलेवा हमला किया और कई बार गार्ड के सिर पर हथौड़े से घातक वार भी किया। सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। इस दौरान छिना झपटी में लुटेरे के चेहरे ने नकाब भी हट दिया। जिससे वीडियो में उसका चेहरा भी दिखाई दिया है। लगातार हमले से गार्ड को काफी चोट आई है। वीडियो में गार्ड के सिर से खून गिरता हुए दिख रहा है। घायल होने के बादजूद गार्ड लुटेरे से पर हमला करता रहा। अंत में जीत गार्ड की होती है और लुटेरा बैग लेकर भागने पर मजबूर हो जाता है। आपको बता दें कि एटीएम लूटने आए लुटेरे ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। लुटेरे के हाथ में एक बैग भी था जिसमें नकदी थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। गार्ड और लुटेरे के बीच हुई लड़ाई में लुटेरे के चेहरे से नकाब भी हट गया था। लेकिन फुटेज में उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। हालांकि ये पणजी पुलिस के लिए लुटेरे की पहचान में मदद कर सकता है।