1. हिन्दी समाचार
  2. गोवा केस : विला में चल रही रेव पार्टी से 23 लोग गिरफ्तार, 9 लाख रुपये का ड्रग्स भी बरामद

गोवा केस : विला में चल रही रेव पार्टी से 23 लोग गिरफ्तार, 9 लाख रुपये का ड्रग्स भी बरामद

Goa Case 23 People Arrested From The Rave Party In The Villa Drugs Worth Rs 9 Lakh Were Also Recovered

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना महामारी में भी लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे। जहां एक तरफ कोरोना महामारी से पूरी दुनिया परेशान है। वहीं गोवा में एक विला में चल रही रेव पार्टी से 23 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। यही नहीं इनमें तीन विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं। गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रविवार को उत्तरी गोवा में स्थित वागाटोर के एक विला में चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया। इसी के साथ करीब 9 लाख रुपये का ड्रग्स भी बरामद किया है। एसपी (क्राइम ब्रांच) शोभित सक्सेना के मुताबिक, कोरोना वायरस महामारी के दौरान सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के अभियान के तहत यह छापेमारी की गई।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

विला में रखी गई थी पार्टी

यह पार्टी वागाटोर बीच विलेज के पास फ्रेंगिपैनी नामक एक विला में रखी गई थी। एसपी ने यह भी कहा कि गहराई से तलाशी लेने पर कोकीन, एमडीएमए, एक्सटेसी की गोलियां और चरस जैसे ड्रग्स भारी मात्रा में बरामद किए गए जिनकी कीमत 9 लाख रुपये से अधिक होगी। आरोपियों में तीन विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं।

FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जारी

एसपी ने अपने बयान में आगे बताया कि लोगों की सुरक्षा को खतरे में डालने और मादक पदार्थों के लिए एफआईआर दर्ज की गई है। आगे की कार्रवाई जारी है।’ गोवा पुलिस के डीजीपी मुकेश मीणा की चेतावनी के कुछ दिनों बाद यहां छापा मारा गया। उन्होंने कहा था कि महामारी के बीच गोवा में चल रही रेव पार्टी की उन्हें भनक है और उन्होंने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...