गोवा के DGP प्रणब नंदा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

pranab nanda
गोवा के DGP प्रणब नंदा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

नई दिल्ली। गोवा के डीजीपी प्रणब नंदा का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार तड़के निधन हो गया। वह गोवा पुलिस में डॉयरेक्ट जनरल ऑफ पुलिस (DGP) के पद पर थे। नंदा के निधन की पुष्टि इंस्पेक्ट जनरल ऑफ पुलिस जसपाल सिंह ने की।

Goa Dgp Pranab Nanda Died Of A Heart Attack :

उन्होंने कहा कि जब हमें यह जानकारी मिली तो उस पर विश्वास कर पाना बहुत ही मुश्किल था। हमें यकीन नही हो रहा था सच में ऐसा हुआ है। यह स्तब्ध करने वाला था। भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 1988 बैच के अधिकारी और अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम और अन्य केंद्र शासित प्रदेश (एजीएमयूटी) कैडर के नंदा ने मार्च में गोवा के डीजीपी का पद संभाला था।  

डीजीपी की असमय मौत पर सिंह ने कहा, “यह स्तब्ध करने वाला है।” मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

सावंत ने ट्वीट किया, “गोवा के डीजीपी प्रणब नंदा (आईपीएस) के असमय निधन पर स्तब्ध और दुखी हूं। उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। दुख की इस घड़ी में ईश्वर उन्हें शक्ति प्रदान करें।”

नंदा की पत्नी भी पुडुचेरी की डीजीपी रह चुकी हैं। नंदा लगभग दो दशकों तक इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) से भी जुड़े रहे चुके हैं, इसके बाद वह गोवा के डीजीपी बनाए गए।

नई दिल्ली। गोवा के डीजीपी प्रणब नंदा का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार तड़के निधन हो गया। वह गोवा पुलिस में डॉयरेक्ट जनरल ऑफ पुलिस (DGP) के पद पर थे। नंदा के निधन की पुष्टि इंस्पेक्ट जनरल ऑफ पुलिस जसपाल सिंह ने की। उन्होंने कहा कि जब हमें यह जानकारी मिली तो उस पर विश्वास कर पाना बहुत ही मुश्किल था। हमें यकीन नही हो रहा था सच में ऐसा हुआ है। यह स्तब्ध करने वाला था। भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 1988 बैच के अधिकारी और अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम और अन्य केंद्र शासित प्रदेश (एजीएमयूटी) कैडर के नंदा ने मार्च में गोवा के डीजीपी का पद संभाला था।   डीजीपी की असमय मौत पर सिंह ने कहा, "यह स्तब्ध करने वाला है।" मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। सावंत ने ट्वीट किया, "गोवा के डीजीपी प्रणब नंदा (आईपीएस) के असमय निधन पर स्तब्ध और दुखी हूं। उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। दुख की इस घड़ी में ईश्वर उन्हें शक्ति प्रदान करें।" नंदा की पत्नी भी पुडुचेरी की डीजीपी रह चुकी हैं। नंदा लगभग दो दशकों तक इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) से भी जुड़े रहे चुके हैं, इसके बाद वह गोवा के डीजीपी बनाए गए।