HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के बीच गोवा सरकार का बड़ा फैसला, राज्य में 9 से 23 मई तक कर्फ्यू

कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के बीच गोवा सरकार का बड़ा फैसला, राज्य में 9 से 23 मई तक कर्फ्यू

कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए गोवा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। गोवा सरकार ने राज्य में 9 से 23 मई तक कोरोना कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना को काबू करने के लिए राज्य में 9 से 23 तक कर्फ्यू लागू रहेगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए गोवा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। गोवा सरकार ने राज्य में 9 से 23 मई तक कोरोना कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना को काबू करने के लिए राज्य में 9 से 23 तक कर्फ्यू लागू रहेगा।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

इस दौरान चिकित्सा आपूर्ति सहित आवश्यक सेवाओं की अनुमति रहेगी। किरान की दुकानें सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक खुलेंगे। इसके साथ ही इस दौरान रेस्टोरेंट से ऑर्डर ले जाने की समय सीमा सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कर्फ्यू को लेकर विस्तृत आदेश कल जारी कर दिया जायेगा।

बता दें कि गोवा सरकार ने गुरुवार को कोविड-19 के इलाज को अपनी प्रमुख स्वास्थ्य बीमा योजना में शामिल कर लिया है जिसके अंतर्गत प्रदेश की संपूर्ण जनता आती है। गोवा के अतिरिक्त सचिव (स्वास्थ्य) विकास गौनेकर के मुताबिक सरकार की इस पहल से लोग निजी अस्पताल में कोविड-19 का इलाज कराने के दौरान दीन दयाल स्वास्थ्य सेवा योजना (डीडीएसएसवाई) के अंतर्गत आने वाली सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

 

पढ़ें :- मुंबई में चार मंजिला इमारत की बालकनी गिरने से हादसा, एक महिला की मौत, तीन लोग घायल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...