1. हिन्दी समाचार
  2. गोवा में होने जा रही है न्यूड पार्टी, पोस्टर वायरल होने से खुलासा, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

गोवा में होने जा रही है न्यूड पार्टी, पोस्टर वायरल होने से खुलासा, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

Goa Police Begin Probe Into Social Media Poster About Nude Party

By रवि तिवारी 
Updated Date

गोवा। सोशल मीडिया पर दो पोस्टर वायरल हो रहे हैं, जिसमें ‘न्यूड पार्टी’ का प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इसमें उत्तरी गोवा के मोरजिम समुद्र तट के पास ‘असीमित सेक्स’ का वादा किया जा रहा है। इस पार्टी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्टर भी शेयर किए गए हैं। न्यूड पार्टी के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गोवा पुलिस ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

पुलिस के अनुसार पोस्टर में जो दावा किया गया है उसमें नॉर्थ गोवा जिले की तीन सड़कों का जिक्र किया गया है जहां पार्टी के होने की संभावना है। हालांकि इस बारे में कोई अधिक जानकारी नहीं दी गई है और नहीं कोई तारीख। पोस्टर में बताया गया कि 10-15 विदेशी और 10 से अधिक भारतीय लड़कियां इस पार्टी में शामिल हो सकती हैं।

इसके साथ ही पुलिस ने साफ कह दिया कि हम राज्य में किसी भी न्यूड पार्टी को नहीं होने देंगे। इस बीच गोवा महिला कांग्रेस की प्रमुख प्रतिमा कोटिन्हो ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर को तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी पार्टियां न हों।

इससे पहले भी गोवा में कई ऐसी पार्टियों का आयोजन हुआ था जिसमें पुलिस ने जाकर छापे मारे थे। अब इस तरह की पार्टी गोवा में होने से पुलिस भी सोच में पड़ गई है कि आखिर ये पार्टी कौन कर रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता ट्रेजानो डी मेलो ने इस मामले पर कहा कांग्रेस कहती रही है कि कैसिनो के कारण गोवा कम हो गया है. अब पोस्टरों में विज्ञापन जैसी गतिविधियों के साथ हम गोवा में नर्क देख रहे हैं।

 

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...