1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. गोवा यूनिवर्सिटी ने कई पदों पर मंगाए आवेदन, जानिए कैसे करें अप्लाई

गोवा यूनिवर्सिटी ने कई पदों पर मंगाए आवेदन, जानिए कैसे करें अप्लाई

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: एलडीसी, एमटीएस और जूनियर इंजीनियर (सिविल और इलेक्ट्रिकल) के 62 पदों पर गोवा यूनिवर्सिटी ने आवेदन मंगाए हैं। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट www.unigoa.ac.in पर जाकर 8 मार्च, 2021 से पहले ऑनलाइन आवेदन कर लें। बता दें, एमटीएस के लिए 35, एलडीसी के लिए 25 और जूनियर इंजीनियर के लिए 2 (सिविल और इलेक्ट्रिकल के लिए 1-1) पद गोवा यूनिवर्सिटी ने निर्धारित किए हैं। इन पदों के लिए 11 फरवरी से आवदेन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

पढ़ें :- PFCL Recruitment: ऊर्जा मंत्रालय में निकली बम्पर भर्ती, 60 हजार से अधिक सैलरी

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर आवदेन करने वाले उम्मीदवारों का किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री, डिप्लोमा, हायर सेकेंड्री स्कूल सर्टिफिकेट (एचएसएससी) किया होना अनिवार्य है। इसके अलावा आवेदकों के पास कोंकणी व मराठी भाषा का ज्ञान होना भी जरूरी है। साथ ही, उम्मीदवारों को कम्प्यूटर की समझ होनी चाहिए और मल्टी-टास्किंग स्किल्स होना भी अनिवार्य है।

आयु सीमा

उम्मीदवारों की उम्र 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। 5 साल की छूट केवल गोवा यूनिवर्सिटी के नियमित कर्मचारियों को ही दी जाएगी।

पढ़ें :- Bank of Baroda Recruitment: जोनल मैनेजर समेंत कई पदों पर निकली भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

आवेदन प्रक्रिया

उम्मीदवार गोवा यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट www.unigoa.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अब न्यू यूजर पर जाकर खुद को रजिस्टर करें। इसके बाद मांगी गई सारी जानकरियां प्रविष्ट कर सेंड करें। याद रहे यह जानकारियां आपको अंतिम तिथि से पहले भेजनी है। साथ ही भविष्य में उपयोग के लिए इसका प्रिंटआउट निकलवा लें।

आवेदन फीस

ऐप्लीकेशन फॉर्म के साथ उम्मीदवारों को 200 रुपये बतौर फीस जमा करनी होगी। वहीं, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को 100 रुपये जमा करने होंगे। दिव्यांग उम्मीदवार इन पदों के लिए नि:शुल्क आवेदन कर सकते हैं।

वेतमान

पढ़ें :- CISF Recruitment: सेंट्रल इंडिस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स में निकली 540 पदों पर भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

जूनियर इंजीनियर (सिविल), जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), लोअर डिविजन क्लर्क (एलडीसी) और मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) को क्रमश: लेवल 5, लेवल 5, लेवल 2 और लेवल 1 की सैलरी दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...