1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. गोवा यूनिवर्सिटी ने कई पदों पर मंगाए आवेदन, जानिए कैसे करें अप्लाई

गोवा यूनिवर्सिटी ने कई पदों पर मंगाए आवेदन, जानिए कैसे करें अप्लाई

Goa University Issued Notification For Various Posts Can Apply Till 8 March

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: एलडीसी, एमटीएस और जूनियर इंजीनियर (सिविल और इलेक्ट्रिकल) के 62 पदों पर गोवा यूनिवर्सिटी ने आवेदन मंगाए हैं। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट www.unigoa.ac.in पर जाकर 8 मार्च, 2021 से पहले ऑनलाइन आवेदन कर लें। बता दें, एमटीएस के लिए 35, एलडीसी के लिए 25 और जूनियर इंजीनियर के लिए 2 (सिविल और इलेक्ट्रिकल के लिए 1-1) पद गोवा यूनिवर्सिटी ने निर्धारित किए हैं। इन पदों के लिए 11 फरवरी से आवदेन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

पढ़ें :- Indian Army Jobs: इंजीनियर्स के लिए निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर आवदेन करने वाले उम्मीदवारों का किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री, डिप्लोमा, हायर सेकेंड्री स्कूल सर्टिफिकेट (एचएसएससी) किया होना अनिवार्य है। इसके अलावा आवेदकों के पास कोंकणी व मराठी भाषा का ज्ञान होना भी जरूरी है। साथ ही, उम्मीदवारों को कम्प्यूटर की समझ होनी चाहिए और मल्टी-टास्किंग स्किल्स होना भी अनिवार्य है।

आयु सीमा

उम्मीदवारों की उम्र 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। 5 साल की छूट केवल गोवा यूनिवर्सिटी के नियमित कर्मचारियों को ही दी जाएगी।

पढ़ें :- Tripura MTS Recruitment: 8वीं पास के लिए निकली बंपर सरकारी भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

आवेदन प्रक्रिया

उम्मीदवार गोवा यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट www.unigoa.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अब न्यू यूजर पर जाकर खुद को रजिस्टर करें। इसके बाद मांगी गई सारी जानकरियां प्रविष्ट कर सेंड करें। याद रहे यह जानकारियां आपको अंतिम तिथि से पहले भेजनी है। साथ ही भविष्य में उपयोग के लिए इसका प्रिंटआउट निकलवा लें।

आवेदन फीस

ऐप्लीकेशन फॉर्म के साथ उम्मीदवारों को 200 रुपये बतौर फीस जमा करनी होगी। वहीं, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को 100 रुपये जमा करने होंगे। दिव्यांग उम्मीदवार इन पदों के लिए नि:शुल्क आवेदन कर सकते हैं।

वेतमान

पढ़ें :- UPHESC Vacancy: असिस्टेंट प्रोफेसर के 2002 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

जूनियर इंजीनियर (सिविल), जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), लोअर डिविजन क्लर्क (एलडीसी) और मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) को क्रमश: लेवल 5, लेवल 5, लेवल 2 और लेवल 1 की सैलरी दी जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...