1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्रिकेट के भगवान को बसीसीआई में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, मिला संकेत

क्रिकेट के भगवान को बसीसीआई में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, मिला संकेत

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुल्कर को बीसीसीआई में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। बता दें कि बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ऐसे ही कुछ संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि एकसाथ देश के लिए खेलने वाले सचिन,सौरभ,राहुल और लक्ष्मण में से तीन क्रिकेटर देश के क्रिकेट बोर्ड के लिए बड़ी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुल्कर को बीसीसीआई(BCCI) में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। बता दें कि बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ऐसे ही कुछ संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि एकसाथ देश के लिए खेलने वाले सचिन,सौरभ,राहुल और लक्ष्मण में से तीन क्रिकेटर देश के क्रिकेट बोर्ड के लिए बड़ी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

पढ़ें :- विराट कोहली के फैसले से हैरान है क्रिकेट जगत, जानें किसने क्या कहा

लेकिन सचिन एकमात्र ऐसे क्रिकेटर हैं जो किसी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर रहे हैं। मौजूदा समय में गांगुली, बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं तो वहीं द्रविड़ को हाल में टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया है। उन दोनों के अलावा लक्ष्मण को नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) का प्रमुख बनाया गया है। लेकिन तेंदुलकर ही बचे हुए हैं, जिन्हें बीसीसीआई में अबतक कोई जिम्मेदारी नहीं मिली है।

हालांकि बीसीसीआई के सचिव जय शाह(Jay Shah) ने अब संकेत दिए हैं तेंदुलकर भी बोर्ड के किसी नए रोल में दिख सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सचिन को सेलेक्शन कमिटी में कोई भूमिका दी जा सकती है। वहीं, सचिन का इस बारे में अबतक कोई बयान नहीं आया है। लेकिन खबरों में कहा गया है कि बीसीसीआई सचिव भारत के महान बल्लेबाज को मनाने का प्रयास कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...