छोटे व्यापारियों की ऑनलाइन सुरक्षा बढ़ाने के लिए GoDaddy ने उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली| क्लाउड प्लेटफार्म गोडैडी ने गुरुवार को भारत में छोटे और स्वतंत्र कारोबारियों के लिए ‘वेबसाइट सिक्यूरिटी’ प्लेटफार्म लांच किया, जिसमें मैकेफी सुरक्षा को जोड़ा गया है। सुरक्षा प्लेटफार्म सुकुरी से संचालित ‘वेबसाइट सिक्यूरिटी’ मालवेयर हटाती है और वेबसाइटों को सुरक्षा मुहैया कराती है।

गौडैडी इंडिया के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक निखिल अरोड़ा ने एक बयान में कहा, “ऑनलाइन सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम के तहत हमने आपकी ऑनलाइन उपस्थिति को और सुरक्षित बनाने में मदद के लिए ये नए ऑनलाइन सुरक्षा समाधान उतारे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Whats App लाएगा स्पैम, रिपोर्ट और ब्लॉक फीचर }

गोडैडी ‘एसएसएल सर्टिर्फिकेट्स’ अब मैकेफी की अतिरिक्त सुरक्षा के साथ पेश किए जाते हैं और यह छोटे उद्यमों को अपनी वेबसाइट पर ‘सिक्योर’ ट्रस्टमार्क प्रदर्शित करने की अनुमति देता है, ताकि ग्राहकों के बीच वह अधिक विश्वसनीय दिखे और उनका भरोसा कायम हो।

अरोड़ा ने आगे कहा, “हमारे एसएसएल सर्टिफिकेट और सिक्योरिटी प्रोटेक्शन के साथ मैकेफी का एकीकरण सुकुरी द्वारा संचालित है। जो हमारे ग्राहकों को छोटे उद्यम वेबसाइटों के लिए पेशेवर ऑनलाइन सुरक्षा का मजबूत और विश्वसनीय संसाधन प्रदान करता है।” गोडैडी के दुनिया भर में 1.7 करोड़ ग्राहक हैं और यह 7.3 करोड़ डोमेन नेम का प्रबंधन करती है।

{ यह भी पढ़ें:- WhatsApp में ऐड हुए ये शानदार फीचर }

Loading...