1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Gojiro mobility कंपनी का बड़ा प्लान, नॉर्मल साइकिल के बदले में ले आएं इलेक्ट्रिक साइकिल

Gojiro mobility कंपनी का बड़ा प्लान, नॉर्मल साइकिल के बदले में ले आएं इलेक्ट्रिक साइकिल

गोजीरो मोबिलिटी- प्रीमियम इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस बाइक्स कंपनी ने भारत में नॉर्मल साइकिल (normal cycle) को इलेक्ट्रिक साइकिल (Electric cycle ) में बदलने का मौका दे रही है। बता दें कि गोजीरो मोबिलिटी कंपनी ने भारत में यह पहला switch program शुरू किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली। गोजीरो मोबिलिटी- प्रीमियम इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस बाइक्स कंपनी ने भारत में नॉर्मल साइकिल (normal cycle) को इलेक्ट्रिक साइकिल (Electric cycle) में बदलने का मौका दे रही है। बता दें कि गोजीरो मोबिलिटी कंपनी ने भारत में यह पहला switch program शुरू किया है।

पढ़ें :- भारत की पहली कनेक्टेड ई-माउंटेन साइकिल लांच, जानें कैसे करे बुकिंग


गोजीरो मोबिलिटी- प्रीमियम इलेक्ट्रिक कंपनी ने एक कैंपेन का आयोजन किया है। जिसमें देश के उत्तर, पश्चिम और दक्षिण हिस्से में गोजीरो को अपनी मौजूदगी बढ़ाने में मदद मिलेगी। बताया जा रहा है कि गोजीरो मोबिलिटी (Gojiro mobility) ई-बाइक मैन्युफैक्चरर किसी भी ब्रांड की 7 हजार से 25हजार रुपये के बीच की साइकिल को इस ऑफर में बदल रही है।

गौरतलब है कि इलेक्ट्रिक साइकिल को लोगों द्वारा खूब सराहना मिल रही है और इसकी मांग में भी लगातार इजाफा देखने को मिल रही है। इस कैंपेन का मकसद है पर्यावरण को नीट और क्लीन बनाने का।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...