1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gola Gokarnath by-election: अमन गिरि की जीत पर सीएम ने दी बधाई, कहा-लोक-कल्याणकारी नीतियों के प्रति ये है अटूट जन-विश्वास

Gola Gokarnath by-election: अमन गिरि की जीत पर सीएम ने दी बधाई, कहा-लोक-कल्याणकारी नीतियों के प्रति ये है अटूट जन-विश्वास

लखीमपुर खीरी की गोला गोकर्णनाथ में हुए उपचुनाव में भाजपा को जीत हासिल हुई है। इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अमन गिरि 30 हजार से ज्यादा वोटों से जीते हैं। वहीं, सपा प्रत्याशी विनय तिवारी की हार हुई है। भाजपा प्रत्याशी की जीत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gola Gokarnath by-election 2022: लखीमपुर खीरी की गोला गोकर्णनाथ में हुए उपचुनाव में भाजपा को जीत हासिल हुई है। इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अमन गिरि 30 हजार से ज्यादा वोटों से जीते हैं। वहीं, सपा प्रत्याशी विनय तिवारी की हार हुई है। भाजपा प्रत्याशी की जीत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, उत्तर प्रदेश की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भाजपा की विराट विजय की सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई। यह शानदार जीत डबल इंजन की भाजपा सरकार की लोक-कल्याणकारी नीतियों के प्रति अटूट जन-विश्वास का प्रतीक है। आभार गोला गोकर्णनाथ वासियों।

इसके साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्विट कर​ लिखा है कि, गोला गोकर्णनाथ में अमन गिरि जी की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री योगी जी के नाम/काम/विकास/सुशासन एवं पार्टी अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी जी की कुशल रणनीति और टीम वर्क का कमल खिला है। कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन,जनता के प्रति आभार,अमन जी को बधाई। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जीत पर बधाई दी है।

उन्होंने कहा कि, आज गोला_गोकर्णनाथ_उपचुनाव में भाजपा ने फिर नया इतिहास रचा है। रिकॉर्ड मतों से विजयश्री प्राप्त करने पर अमन गिरी जी को हार्दिक शुभकामनाएं और विधानसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता का हृदय तल से आभार।

पढ़ें :- Lucknow University हाईकोर्ट के आदेश का कर रही है उल्लंघन, पीड़ित छात्र ने लगाई गुहार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...