1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gola Gokarnath by-election: वोटिंग को लेकर मतदाताओं में उत्साह, सपा ने भाजपा पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

Gola Gokarnath by-election: वोटिंग को लेकर मतदाताओं में उत्साह, सपा ने भाजपा पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है। सुबह 11:00 बजे तक 23.56 फीसदी मतदान हो गया है। उपचुनाव के दौरान मतदाताओं के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। बड़ी संख्या में मतदाता पोलिंग बूथ पर नजर आ रहे हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी की तरफ से उपचुनाव के दौरान कई आरोप गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gola Gokarnath by-election: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है। सुबह 11:00 बजे तक 23.56 फीसदी मतदान हो गया है। उपचुनाव के दौरान मतदाताओं के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। बड़ी संख्या में मतदाता पोलिंग बूथ पर नजर आ रहे हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी की तरफ से उपचुनाव के दौरान कई आरोप गए हैं।

पढ़ें :- Promotion of Ease of Doing Business : अब KYC के लिए आधार कार्ड नहीं पैन कार्ड होगा जरूरी

समाजवादी पार्टी की तरफ से ट्वीट कर आरोप लगाया गया है कि, गोला गोकर्णनाथ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लालाहपुर, मदनपुर, लक्ष्मणजती के पोलिंग स्टेशन पर भाजपा के लोगों ने कब्जा कर रखा है। सपा के वोटरों, बूथ प्रभारियों व एजेंटों को भगा दिया गया है। मामले का संज्ञान लेकर निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करे चुनाव आयोग।

इसके साथ ही सपा की तरफ से ट्वीट कर ईवीएम के खराब होने की शिकायत की गई है। सपा का कहना है कि, गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव में विधानसभा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय हीरा नगर के बूथ संख्या 401, 402 व प्राथमिक विद्यालय रसूलपुर के बूथ संख्या 420, 421,422 पर ईवीएम ख़राब होने से मतदान बाधित। कार्रवाई कर मतदान सुचारू रूप से करवाए चुनाव आयोग

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...