Gold Box Office Collection Day 3: ‘सत्यमेव जयते’ से आगे निकली ‘गोल्ड’, कमाए इतने करोड़

Gold Box Office Collection Day 3: 'सत्यमेव जयते' से आगे निकली 'गोल्ड', कमाए इतने करोड़
Gold Box Office Collection Day 3: 'सत्यमेव जयते' से आगे निकली 'गोल्ड', कमाए इतने करोड़

Gold Box Office Collection Day 3 Akshay Kumar Growth Third Day John Abraham Satyamev Jayate

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार में तेजी दिखाई है. वही जॉन अब्राहम की फ़िल्म सत्यमेव जयते ने एक बार फिर रफ़्तार पकड़ ली है। पहले दिन छप्पर फाड़ कमाई करने के बाद दूसरे दिन तगड़ा झटका लगा और कलेक्शन काफ़ी गिर गये थे, लेकिन तीसरे दिन फ़िल्म ने उछाल लिया और आंकड़ों में सुधार किया है। वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हुई थी, लेकिन अक्षय कुमार के सामने टिक नहीं पाई। फिलहाल बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ‘गोल्ड’ ने तीसरे दिन 25 प्रतिशत की ग्रोथ देखी गई और 10 करोड़ की कमाई कर डाली।

15 अगस्त को रिलीज़ हुई सत्यमेव जयते ने 20.52 करोड़ की ओपनिंग ली थी। दूसरे यानि 16 अगस्त को कलेक्शंस सिर्फ़ 7.92 करोड़ रह गये, मगर तीसरे दिन यानि 17 अगस्त को सत्यमेव जयते ने लगभग 16 फीसदी का उछाल लेते हुए 9.18 करोड़ जमा कर लिये। तीन दिनों में फ़िल्म के कलेक्शंस का आकड़ा 37.62 करोड़ हो गया है। मिलाप ज़वेरी निर्देशित सत्यमेव जयते एक मसाला एक्शन एंटरटेनर है, जिसमें जॉन भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ते दिख रहे हैं। फ़िल्म में मनोज बाजपेयी ने पुलिस अफ़सर की भूमिका निभायी है, जो हर मोड़ पर जॉन के किरदार के सामने खड़ा नज़र आता है। आयशा शर्मा ने फ़िल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया है।

तीन दिन में ‘गोल्ड’ की कुल कमाई 43.25 करोड़ हो चुकी है, जबकि जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने तीसरे दिन 7.50 करोड़ की कमाई करके कुल कमाई 33.50 करोड़ तक पहुंच गई. दोनों ही फिल्मों को अब वीकेंड के शनिवार और रविवार का सहारा है। अक्षय कुमार की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की वजह से लोग ज्यादा आकर्षिक हो रहे हैं। फिलहाल देखना होगा कि वीकेंड पर कौन सी फिल्म ज्यादा कमाल दिखाने में सफल हो पाती है।

ट्रेड पंडितों की मानें तो शनिवार और रविवार को फिल्म का कलेक्शन फिर से डबल आंकड़े में आने वाला है। गोल्ड 5 दिनों में 70 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर जाएगा। वहीं, सोमवार की कमाई के साथ गोल्ड पैडमैन की लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर जाएगा। खास बात है कि अगले हफ्ते भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। लिहाजा, गोल्ड के पास कमाने के लिए काफी लंबा समय है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार में तेजी दिखाई है. वही जॉन अब्राहम की फ़िल्म सत्यमेव जयते ने एक बार फिर रफ़्तार पकड़ ली है। पहले दिन छप्पर फाड़ कमाई करने के बाद दूसरे दिन तगड़ा झटका लगा और कलेक्शन काफ़ी गिर गये थे, लेकिन तीसरे दिन फ़िल्म ने उछाल लिया और आंकड़ों में सुधार किया है। वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते'…