1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Video Viral : गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने इस सेलेब्स को किया प्रपोज, मिला ये जबाव

Video Viral : गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने इस सेलेब्स को किया प्रपोज, मिला ये जबाव

एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra ) की टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में गोल्ड मेडल विजेता (Gold medalist) बनने के बाद लड़कियों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर है। वह मौजूदा समय में नेशनल क्रश बन गए हैं। हर तरफ उनके ही चर्चे देखने को मिल रहे हैं। मगर अब एक खबर ऐसी आ गई है जो उनके फैंस को जरा विचलित कर सकती है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra ) की टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में गोल्ड मेडल विजेता (Gold medalist) बनने के बाद लड़कियों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर है। वह मौजूदा समय में नेशनल क्रश (National Crush) बन गए हैं। हर तरफ उनके ही चर्चे देखने को मिल रहे हैं। मगर अब एक खबर ऐसी आ गई है जो उनके फैंस को जरा विचलित कर सकती है।

पढ़ें :- Commonwealth Games: कॉमनवेल्थ गेम्स से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, नहीं खेल पाएंगे नीरज चोपड़ा, जानिए कारण

बता दें कि नीरज चोपड़ा रियलिटी शो डांस प्लस 6 (Dance+ 6 ) के अपकमिंग एपिसोड में शक्ति मोहन को प्रपोज करते नजर आएंगे। उनको पसंद करने वाली लड़कियों के लिए ये जरा शॉकिंग हो सकता है, मगर हाल ही में शो से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।

नीरज ने किया शक्ति मोहन को प्रपोज

बता दें कि Dance+ 6 शो के अपकमिंग एपिसोड में नीरज चोपड़ा स्पेशल गेस्ट के तौर पर शिरकत करने वाले हैं। इस दौरान का एक वीडियो वायरल है जिसमें शक्ति मोहन एथलीट नीरज चोपड़ा से कह रही हैं कि वे उन्हें प्रपोज कर के दिखाएं। नीरज स्टेज पर आते हैं और शक्ति को प्रपोज करते हैं। मगर नीरज का शक्ति को प्रपोज करने का अंदाज भी निराला नजर आ रहा है। वे इस दौरान भी ऐसा कहते नजर आ रहे हैं कि उनका पहला प्यार तो जैवलीन ही है और उन्हें न तो खाना बनाना आता है और न वे शक्ति को टाइम दे सकते हैं।

पढ़ें :- Neeraj Chopra ने फिर देश को किया गौरवान्वित, दिग्गज नेता और बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

राघव को नहीं पसंद आई नीरज की ये बात

नीरज का ये प्रपोजल शो के होस्ट राघव को पसंद नहीं आता है। जब उनसे रहा नहीं जाता है तो वे इस पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि- भाई आपने गलत जगह जैवलीन फेंका है। इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं। बता दें कि डांस प्लस 6 शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और शो के कंटेस्टेंट्स भी अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आते हैं।

नीरज चोपड़ा की बात करें तो ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने के बाद से उनके जीवन में बड़ा बदलाव आया है। कुछ समय पहले वे कौन बनेगा करोड़पति में नजर आए थे और इस दौरान उन्होंने अपने इनोसेंस से सभी को इंप्रेस किया था। नीरज को अब धीरे-धीरे एड के ऑफर्स भी आने लग गए हैं। हाल ही में वे एक एड का हिस्सा भी बने थे जिसमें उनकी एक्टिंग को एडमायर किया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...