1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा बोले Golden Boy, सपना नंबर 2 आज पूरा हुआ

मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा बोले Golden Boy, सपना नंबर 2 आज पूरा हुआ

गोल्‍डन ब्‍वॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने देश को ऐतिहासिक जीत (epic win) दिला कर अपना नाम स्वर्ण पन्नो पर लिख दिया। गोल्‍ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) अपने जीत के सपने को सच कर चुके हैं। ये एक सबसे बड़ा सपना था जो नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने पिछले डीनो पूरा किया।  और उसके पूरा होने पर उन्‍होंने ट्व‍िटर पर उसकी खुशी भी जाहिर की। जी हां, उनका पहला सपना था जेवलिन थ्रो में गोल्‍ड मेडल जीतना और दूसरा था अपने मां-बाप को हवाई जहाज में बैठाना।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: गोल्‍डन ब्‍वॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने देश को ऐतिहासिक जीत (epic win) दिला कर अपना नाम स्वर्ण पन्नो पर लिख दिया। गोल्‍ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) अपने जीत के सपने को सच कर चुके हैं। ये एक सबसे बड़ा सपना था जो नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने पिछले डीनो पूरा किया।  और उसके पूरा होने पर उन्‍होंने ट्व‍िटर पर उसकी खुशी भी जाहिर की। जी हां, उनका पहला सपना था जेवलिन थ्रो में गोल्‍ड मेडल जीतना और दूसरा था अपने मां-बाप को हवाई जहाज में बैठाना।

पढ़ें :- Viral Video : महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के ताबूत के पास खड़ा रॉयल गार्ड अचानक गिरा, मचा हड़कंप

आपको बता दें, टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympic) में भारत के 124 साल के ओलिंपिक इतिहास में पहली बार ट्रैक एंड फील्ड के जेवलिन थ्रो में गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने अपने माता-पिता को पहली बार हवाई यात्रा पर लेकर गए। उन्होंने अपने माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दिल्ली से बैंगलुरु की यात्रा की। अपनी इस खुशी को उन्‍होंने ट्व‍िटर पर शेयर कि‍या है।

उन्‍होंने लिखा- आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां- पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशिर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।

दरअसल नीरज का बैंगलुरु में सम्मान किया जाना है। जिसके लिए उन्हें हवाई जहाज से बैंगलुरु पहुंचना था। नीरज चोपड़ा अपने माता पिता को हवाई सफर कराने को अपना सपना मानते हैं। दरअसल, इसके पहले उन्‍होंने कभी हवाई सफर नहीं किया था। उनकी मां सरोज देवी और पिता सतीश चोपड़ा भी हवाई सफर के बाद काफी खुश थे। नीरज का यह ट्वीट सोशल मीडि‍या में काफी वायरल हो रहा है और लोग उनके इस सपने की तारीफ कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...