गोलगप्पे न खिलाने पर बदमशों ने युवक की चाकू घोंप कर की हत्या

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में गोलगप्पे न खिलाने पर कुछ बदमाशों ने गोलगप्पे वाले पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की जान ले ली। मृतक युवक की पहचान राजू के रूप में की गयी है हमले के वक्त उस पर 18 बार चाकुओं से वार किया गया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और रंजिश की आशंका को ध्यान में रखकर जांच शुरू कर दी गयी है। गोलगप्पे वाला राजू भी कुछ समय पहले मंगोलपुरी का घोषित बदमाश था।




घटना के बाद से इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दी गयी है। आरोपी को भी घोषित बदमाश बतया जा रहा है। मामला रविवार रात का है राजू अपना ठेला लेकर घर वापस जा रहा था तभी नशे में धुत बदमशों ने राजू से गोलगप्पे खिलाने को कहा। जिसपर राजू ने कहा कि पानी और छोले खत्म हो गए हैं लेकिन ये बात बदमाशों को समझ नहीं आ रही थी। वे राजू से गोलगप्पे खिलाने के लिए जबर्दस्ती करने लगे इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने राजू पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। राजू की मौके पर ही मौत हो गयी उसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए।




वारदात के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घायल अवस्था में राजू को मंगोलपुरी के संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल हत्या का केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है।