गोमतीनगर में नौकर ने दो बेटियों को जान से मारने के लिए चापड़ से किया हमला

Gomti Nagar Mein Naukar Ne Do Betiyon Ko Jan Se Maarne Ke Liye Cahapad Se Kiya Hamala

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ धीरे-धीरे ‘क्राइम कैपिटल’ बनता जा रहा है। नए कप्तान दीपक कुमार की तैनाती के बाद से क्राइम ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है, ताबड़तोड़ हत्याओं ने शहर में सनसनी मचा रखी है। अभी दो दिन पहले ही फौजी की दो बेटियों की निर्मम हत्या हुई थी, हालांकि पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ताजा मामला गोमतीनगर इलाके का है, जहां नौकर ने दो युवतियों पर चापड़ से कातिलाना हमला कर दिया।




चापड़ से हमला होने के बाद दोनों युवतियाँ वहीं लहूलुहान होकर गिर गयी और बेहोश हो गईं। जानकारी मिलते ही घरवालों ने पुलिस को सूचना कर युवतियों को अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में दोनों युवतियों का इलाज चल रहा है जहां एक की हालत नाजुक अताई जा रही है जबकि एक युवती के लिए बताया जा रहा है कि वो खतरे से बाहर है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में इस्तेमाल किया गया चापड़ भी बरामद किया गया है।

सहारा अस्पताल में चल रहा है इलाज




पुलिस ने बताया कि गोमती नगर थाना क्षेत्र वनस्थली अपार्टमेंट फ्लाइट नंबर-24 में रहने वाली प्रकृति पांडेय (30) पुत्री दामोदर पांडेय तथा स्मृति त्रिपाठी (29) पुत्री केएम त्रिपाठी को उन्ही के नौकर रजनीश गौतम पुत्र राम प्रसाद तिवारी निवासी अतरौली हरदोई ने चापड़ से वार कर दिया। हमले में प्रकृति को सर में तथा स्मृति त्रिपाठी के हाथ में धारदार हथियार से कटे के निशान हैं। दोनों का इलाज सहारा हॉस्पिटल में चल रहा है इसमें प्रक्रिता की स्थिति बेहद गंभीर है। फिलहाल पुलिस ने रजनीश गौतम को मौके से गिरफ्तार किया है और युवतियों का इलाज चल रहा है।

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ धीरे-धीरे 'क्राइम कैपिटल' बनता जा रहा है। नए कप्तान दीपक कुमार की तैनाती के बाद से क्राइम ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है, ताबड़तोड़ हत्याओं ने शहर में सनसनी मचा रखी है। अभी दो दिन पहले ही फौजी की दो बेटियों की निर्मम हत्या हुई थी, हालांकि पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ताजा मामला गोमतीनगर इलाके का है, जहां नौकर ने दो युवतियों पर चापड़ से कातिलाना हमला कर दिया।…