1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोंडा : घरेलू सिलेंडर ब्लास्ट से मकान की छत ढहीं, आठ की मौत, सात घायल

गोंडा : घरेलू सिलेंडर ब्लास्ट से मकान की छत ढहीं, आठ की मौत, सात घायल

यूपी में गोण्डा जिले के वजीरगंज क्षेत्र में विस्फोट के कारण मकान गिरने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये है।जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बुधवार को बताया कि टिकरी गांव के एक दो मंजिला मकान में बीती रात जबरदस्त धमाका हुआ। मकान की छत भरभरा कर ढह गयी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Gonda Houses Roof Collapsed Due To Domestic Cylinder Blast Eight Killed Seven Injured

गोण्डा । यूपी में गोण्डा जिले के वजीरगंज क्षेत्र में विस्फोट के कारण मकान गिरने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये है।जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बुधवार को बताया कि टिकरी गांव के एक दो मंजिला मकान में बीती रात जबरदस्त धमाका हुआ।

पढ़ें :- राज्यसभा सांसद संजय सिंह बोले- बीजेपी की आस्था चंदा चोर और प्रॉपर्टी डीलर में, प्रभु श्री राम में नहीं

मकान की छत भरभरा कर ढह गयी। इस हादसे में घर मे सो रहे लोग दब गये । मौके पर पहुंचे पुलिस के जवानों नें ग्रामीणों संग मिलकर मलबा हटवाया और एक एक करके आठ शवों संग सात घायलों को बाहर निकलवा लिया । उन्होंने बताया कि घरेलू सिलेंडर ब्लास्ट से हुई घटना मे मकान की दीवार कच्ची होने के कारण छत ढह गयी ।

हादसे में करने वालों की पहचान नुरूल हसन के पुत्र शमशाद (23),मिराज (11), निसार अहमद (35),पुत्री रवीना बानो (38), निसार की पत्नी सायरुन निशा (37), पुत्री नूरी शबा (12) , पुत्र शहबाज अहमद (15) के अलावा आरिफ शेख के दो वर्षीय पुत्र मोहम्मद शोएब के तौर पर की गयी है। वहीं गंभीर रूप से घायल इरशाद अहमद (32),रिहान (10),मोहम्मद जैद (8), मोहम्मद निजाम (10), गुलनाज (18),अनीसा (28) और नुरुल हसन (60) का उपचार चल रहा हैं । उन्होनें बताया कि पीड़ितों को सरकारी सहायता दी जायेगी । डीएम ने कहा कि घटना कि फोरेंसिक जांच जारी हैं ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X