विपक्षियों पर बरसे CM योगी, कहा- बजरंगी ताकत से लोगों को हो रही घबराहट

विपक्षियों पर बरसे CM योगी, कहा- बजरंगी ताकत से लोगों को हो रही घबराहट
विपक्षियों पर बरसे CM योगी, कहा- बजरंगी ताकत से लोगों को हो रही घबराहट

लखनऊ। नंदिनी नगर स्टेडियम परिसर में नेशनल कुश्ती चैम्पियनशिप 2018 का शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुभारंभ किया। भगवान हनुमान पर दिए बयान से विवादों में चौतरफा घिरे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि नियमित व संयमित जीवन जीने से बजरंग बली की ताकत आती है। विपक्ष पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि, उनकी बजरंगबली की ताकत से लोगों में घबराहट है।

Gonda Hydrogen Cylinder Exploded During Inflating Balloons For Cm Program :

अयोध्या के प्राचीन हनुमानगढ़ी अखाड़े व पहलवानों का जिक्र करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वाराणसी, देवरिया व गोरखपुर समेत कई प्रदेशों के राजघरानों के अखाड़ों ने देश के बाहर भी प्रसिद्धि पायी। वैदिक काल से ही भारत में मल्ल युद्ध की परंपरा रही। कारण धर्म की रक्षा तभी हो सकती जब शरीर स्वस्थ होगा।

इससे पहले उन्होंने अन्तरराष्ट्रीय मानकों के तहत बने स्वीमिंग पूल का उद्घाटन करने के बाद परिसर में नंदिनी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में यहां एक इनडोर स्टेडियम के लिए सरकार मदद करेगी। संघ ने 150 नामचीन पहलवानों को प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की है।

संघ अध्यक्ष ने कहा कि ग्रेडिंग सिस्टम के तहत यह प्रोत्साहन राशि प्रदान की जाये। मंच अन्तरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय पहलवान बजरंग, साक्षी मलिक और गीतिका जाखड़ समेत मंत्री रमापति शास्त्री, सभी विधायक और गणमान्य लोग उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने इससे पहले ध्वजारोहण कर नेशनल चैम्पियनशिप का उद्घाटन किया।

लखनऊ। नंदिनी नगर स्टेडियम परिसर में नेशनल कुश्ती चैम्पियनशिप 2018 का शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुभारंभ किया। भगवान हनुमान पर दिए बयान से विवादों में चौतरफा घिरे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि नियमित व संयमित जीवन जीने से बजरंग बली की ताकत आती है। विपक्ष पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि, उनकी बजरंगबली की ताकत से लोगों में घबराहट है।अयोध्या के प्राचीन हनुमानगढ़ी अखाड़े व पहलवानों का जिक्र करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वाराणसी, देवरिया व गोरखपुर समेत कई प्रदेशों के राजघरानों के अखाड़ों ने देश के बाहर भी प्रसिद्धि पायी। वैदिक काल से ही भारत में मल्ल युद्ध की परंपरा रही। कारण धर्म की रक्षा तभी हो सकती जब शरीर स्वस्थ होगा।इससे पहले उन्होंने अन्तरराष्ट्रीय मानकों के तहत बने स्वीमिंग पूल का उद्घाटन करने के बाद परिसर में नंदिनी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में यहां एक इनडोर स्टेडियम के लिए सरकार मदद करेगी। संघ ने 150 नामचीन पहलवानों को प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की है।संघ अध्यक्ष ने कहा कि ग्रेडिंग सिस्टम के तहत यह प्रोत्साहन राशि प्रदान की जाये। मंच अन्तरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय पहलवान बजरंग, साक्षी मलिक और गीतिका जाखड़ समेत मंत्री रमापति शास्त्री, सभी विधायक और गणमान्य लोग उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने इससे पहले ध्वजारोहण कर नेशनल चैम्पियनशिप का उद्घाटन किया।