1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. गोंडा: अपहृत व्यापारी के बेटे को STF ने सकुशल किया बरामद, बदमाशों ने मांगी थी 4 करोड़ की फिरौती

गोंडा: अपहृत व्यापारी के बेटे को STF ने सकुशल किया बरामद, बदमाशों ने मांगी थी 4 करोड़ की फिरौती

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोंडा। गोंडा के करनैलगंज क्षेत्र से अपहरण हुए व्यापारी के बेटे को एसटीएफ ने सकुशल बरामद कर लिया है। इस दौरान एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ भी हुई। मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं। वहीं, इसके बाद एसटीएफ ने 4 बदमाशों को दबोच लिया।

बता दें कि, करनैलगंज क्षेत्र में रहने वाले एक पान मसाला व गुटखा कारोबारी हरि गुप्ता के आठ वर्ष के बेटे नमो को बदमाशों ने दिनदहाड़े अगवा कर लिया था। मासूम को अगवा करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। इसके बाद हड़कंप मच गया था।

जिसके बाद एसटीएफ और पुलिस ने संयुक्त छानबीन के बाद बदमाशों को दबोच लिया। घटना में प्रयुक्त अल्टो कार, पिस्टल भी बरामद हुआ है। वहीं, एडीजी प्रशांत कुमार ने पुलिस टीम को एक लाख रुपये इनाम दिए जाने की घोषणा की है।

मुठभेड़ के बाद यह हुए गिरफ्तार
गिरफ्त में आए बदमाशों में सूरज पांडेय सूरज पांडे पुत्र राजेंद्र पांडे निवासी शाहपुर थाना परसपुर जनपद गोंडा, छवि पांडे पत्नी सूरज पांडे, उमेश यादव पुत्र रमाशंकर यादव निवासी सकरोड़ा पूर्वी थाना करनैलगंज जनपद गोंडा, दीपू कश्यप पुत्र राम नरेश कश्यप निवासी सोनवारा थाना करनैलगंज जनपद गोंडा शामिल हैं।

इस तरह किया था मासूम को अगवा
रामजी गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो व्यक्ति उनके घर पर आए। उन लोगों ने खुद को स्वास्थ्य विभाग का बताया और मास्क व सैनिटाइजर बांटने की बात कही। भाई हरी गुप्त से मोबाइल नंबर लेते हुए कहा कि मास्क व सैनिटाइजर देने के लिए किसी को गाड़ी तक भेज दीजिए। इस पर परिवारजन ने हरि के आठ वर्षीय पुत्र आरुष उर्फ नमो को भेज दिया। वहां पहुंचने के बाद बदमाशों ने नमो को अगवा कर लिया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...