1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gonda Triple Murder : गोंडा में ट्रिपल मर्डर से मचा कोहराम, जानें इस घटना पर क्या बोले जिले के एसपी?

Gonda Triple Murder : गोंडा में ट्रिपल मर्डर से मचा कोहराम, जानें इस घटना पर क्या बोले जिले के एसपी?

यूपी के गोंडा (Gonda) जिले में शुक्रवार को ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) हुआ है। इस सनसनीखेज वारदात (Sensational Crime) से हड़कंप मच गया है। यह घटना खरगूपुर थाना क्षेत्र (Khargupur police station) के देवरिया कला की है। जहां पर मां और दो बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या का शक पति पर ही जता रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गोंडा। यूपी के गोंडा (Gonda) जिले में शुक्रवार को ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) हुआ है। इस सनसनीखेज वारदात (Sensational Crime) से हड़कंप मच गया है। यह घटना खरगूपुर थाना क्षेत्र (Khargupur police station) के देवरिया कला की है। जहां पर मां और दो बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या का शक पति पर ही जता रही है। पुलिस ने मृतक महिला के पति को हिरासत में लिया है। जहां पुलिस की टीम उससे पूछताछ में जुटी है। मौके पर डॉग स्क्वायड (Dog Squad), फोरेंसिक (Forensic Team) और स्वाट टीम (Swat Team) जांच पड़ताल में जुटी है।

पढ़ें :- CM Yogi in Gonda: सीएम योगी ने गोंडा को दिया बड़ा तोहफा, एथेनॉल प्लांट किया किया शिलान्यास

घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलने पर एसपी व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैंं बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद में मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही हैं एक साथ तीन शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम( Forensic Team) भी मौके पर मौजूद है।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। गोंडा (Gonda) जिले के एसपी का दावा है तिहरे हत्याकांड (Triple Murder) के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इस सनसनीखेज घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...