1. हिन्दी समाचार
  2. केकेआर में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा तालमेल : काइल मिल्स

केकेआर में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा तालमेल : काइल मिल्स

Good Coordination Of Young And Experienced Players In Kkr Kyle Mills

By सोने लाल 
Updated Date

अबु धाबी। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के गेंदबाजी कोच काइल मिल्स का कहना है कि टीम में घरेलू युवा और अनुभवी विदेशी खिलाड़ियों का अच्छा मेल है। मिल्स क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद टीम से जुड़े। मिल्स ने अभ्यास के पहले दिन सहायक गेंदबाजी कोच ओमकार साल्वी और सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ मिलकर काम किया।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होना है। मिल्स ने कहा कि हमारे पास इस साल केकेआर में कई युवा खिलाड़ी हैं जो काफी बेहतर है। संदीप वारियर और शिवम मावी अच्छा कर रहे हैं। मैंने पिछले कुछ सालों में यू-ट्यूब में केकेआर के कई मुकाबले देखे हैं। लेकिन मैदान पर एक-एक खिलाड़ी से बात करना अच्छा है। यह मेरा पहला दिन है और मैं खिलाड़ियों के साथ रिश्ते बढ़ा रहा हूं।”

उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से सभी टीमें एक ही नाव पर हैं। इससे पहले के सत्रों में हम आधे मुकाबले घरेलू मैदान ईडन गार्डन में खेलते थे और बाकी के मुकाबले अन्य स्थलों में खेलते थे। हम भारत में हालात के अनुकूल अपनी तैयारी करते थे।” गेंदबाजी कोच ने कहा कि हमारी घरेलू युवा खिलाड़ी भारत में ज्यादातर खेलते हैं लेकिन यूएई में ये खिलाड़ी इतना नहीं खेले हैं। यह हमारे लिए एक अलग तरह की चुनौती है। शारजाह में खेलना दुबई और अबु धाबी से अलग है। हमें खिलाड़ियों को इन हालातों में ढालना होगा।”

मिल्स ने कहा कि युवा खिलाड़ी किसी भी वातावरण में खुद को ढाल सकते हैं। इन खिलाड़यिों के साथ पहली बार खेलने से काफी उत्साहित हूं। घरेलू युवा खिलाड़ी और पैट कमिंस, सुनील नारायण और आंद्रे रसेल जैसे अनुभवी विदेशी खिलाड़यों टीम में शामिल हैं जिनमें काफी कौशल है।”

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...