1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे ‘Brahmastra’ दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे ‘Brahmastra’ दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 23 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ बिजनेस किया था। अब तक इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पर कुल 246.63 करोड़ की कमाई कर ली है। इस बीच सिनेमा डे पर फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से उत्साहित फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म की टिकटों के दाम पर बड़ा एलान कर दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 23 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ बिजनेस किया था। अब तक इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पर कुल 246.63 करोड़ की कमाई कर ली है। इस बीच सिनेमा डे पर फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से उत्साहित फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म की टिकटों के दाम पर बड़ा एलान कर दिया है।

पढ़ें :- Neha Marda Pregnancy: baby bump flaunt करती नजर आई Neha Marda, जल्द गूंजेंगी किलकारियां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

पढ़ें :- Alia Bhatt Admit in Hospital: आलिया भट्ट जल्द देने वाली है गुड न्यूज़, डिलीवरी के लिए हुई एडमिट

बीते शुक्रवार को ब्रह्मास्त्र के लिए टिकटों की लंबी लाइन देखने के बाद अब मेकर्स ने दर्शकों को एक बड़ी सौगात दी है। फिल्म के मेकर्स ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर सोमवार 26 सितंबर से गुरुवार 29 सितंबर तक फिल्म के टिकट 100 रुपये कर दिए हैं। रविवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अयान ने इस बात की घोषणा की।

उन्होंने लिखा कि ‘नवरात्रि ब्रह्मास्त्र विशेष। इस योजना को लेकर उत्साहित हैं। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस ने हमें सही टिकट मूल्य बिंदु खोजने के बारे में बहुत कुछ सिखाया है कि कैसे ज्यादा संख्या में दर्शक बड़े पर्दे पर इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं। हम आशा करते हैं कि दर्शक इस सप्ताह ब्रह्मास्त्र का आनंद लेना जारी रखेंगे, क्योंकि कल से नवरात्रि की शुरुआत हो रही है।’

गौरतलब है कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर फिल्म के टिकट 75 रुपये के होने की वजह से ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के लिए बड़ा जनसैलाब उमड़ पड़ा था। मल्टीप्लेक्स के बाहर लोगों की लंबी लाइन देखने को मिली थी। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। इस फिल्म ने बीते शुक्रवार को कुल 10.79 करोड़ की कमाई की थी। इससे पहले साल 2017 में बाहुबली 2 ऐसा कमाल दिखा सकी थी। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने तब 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...