1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Good News: कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, करीबी फ्रेंड ने प्रेग्नेंसी की की खबर पर लगाई मोहर

Good News: कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, करीबी फ्रेंड ने प्रेग्नेंसी की की खबर पर लगाई मोहर

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) जल्द ही अपने फैंन्स को गुड न्यूज देने वाले हैं। अब आप सोच रहें होगे आखिर ऐसा क्या है तो हम आपको बता दें, भारती और हर्ष (Bharti and Harsh) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।  उनके घर जल्द एक नन्हा सदस्य आने वाला है। यही वजह है कि उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट से ब्रेक ले लिया है और घर पर रेस्ट कर रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Good News: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) जल्द ही अपने फैंन्स को गुड न्यूज देने वाले हैं। अब आप सोच रहें होगे आखिर ऐसा क्या है तो हम आपको बता दें, भारती और हर्ष (Bharti and Harsh) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।  उनके घर जल्द एक नन्हा सदस्य आने वाला है। यही वजह है कि उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट से ब्रेक ले लिया है और घर पर रेस्ट कर रही हैं।

पढ़ें :- केआरके बोले-भारती के पास 86 ग्राम ड्रग्स तो उसी दिन बेल, आर्यन खाली हाथ तो 20 दिन से ज्यादा जेल , ये कैसा कानून ?

आपको बता दें, इस बात की पुष्टि भारती के एक करीबी ने प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि यह बहुत ही इनीशियल स्टेज है। वो अभी लो प्रोफाइल रहना चाहती हैं और यही वजह से वे ज्यादा बाहर नहीं घूम रही हैं।

भारती से जब इस खुशखबरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ना ही इस खबर को हां कहा और ना ही ना कहा, भारती कही हैं, “मैं ना ही इस बात को स्वीकार करूंगी और ना ही इससे इंकार करूंगी। जब सही वक्त आएगा, तो मैं खुद इस पर ओपनली बात करुंगी। यह ऐसी चीज से जिसे छिपाया नहीं जा सकता है।

इसलिए जब मैं इसे रिवील करना चाहूंगी, तब मैं उसे पब्लिकली करूंगी।” वहीं हर्ष इस पर बात करने के लिए मौजूद नहीं थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...