1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. GOOD NEWS: Dia Mirza ने दिया बेटे को जन्म, प्रेग्नेंसी के दौरान हुआ बैक्टिरियल इन्फेक्शन

GOOD NEWS: Dia Mirza ने दिया बेटे को जन्म, प्रेग्नेंसी के दौरान हुआ बैक्टिरियल इन्फेक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है। अभिनेत्री और उनके पति वैभव रेखी ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने बेटे का नाम Avyaan Azaad Rekhi रखा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है। अभिनेत्री और उनके पति वैभव रेखी ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने बेटे का नाम Avyaan Azaad Rekhi रखा है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके बेटे का जन्म 14 मई को prematurely (समय से पहले) ही हो गया था और उसकी देखरेख ICU में हो रही थी।

पढ़ें :- Pregnancy खबरों के बीच Sonam Kapoor के घर आया नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने दी फैंस को Good News

आपको बता दें, करीब दो महीने बाद आज फैंस के साथ ये खुशखबरी दीया मिर्जा ने शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टिरियल इन्फेक्शन हो गया था और जिंदगी लेने वाले जैसे हालात थे। ऐसे में इमरजेंसी C-section द्वारा उनके बेटे का समय से पहले ही बर्थ हो गया था उसके बाद ICU में देखरेख हो रही है।


दीया मिर्जा और वैभव रेखी अपने बेटे का घर पर स्वागत करने के लिए बेचैन हैं। एक्ट्रेस ने लिखा है कि बेटे के दादा-दादी और बहन समायरा उसे गोद में खिलाने के लिए बेताब हैं।  आपको बता दें कि इसी साल 15 फरवीर को दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी की थी।

शादी से कुछ दिन पहले ही दोनों ने इस रिश्ते के बारे में लोगों को बताया था और जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान थे। उसके बाद अप्रैल के महीने में उन्होंने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी। एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है और ये उनका पहला बेबी है।

इससे पहले दीया मिर्जा की शादी साहिल सांघा के साथ 2014 में हुई थी. दोनों ने 2019 में तलाक ले लिया था. उसके बाद दीया मिर्जा ने 2021 में वैभव रेखी से शादी की. वैभव रेखी की पहले से एक बेटी है जिससे दीया मिर्जा मिल चुकी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...